Sandwich in FB: फेसबुक पर बिक रही 10 करोड़ की सैंडविच, वजह जानकर छूट जायेंगे पसीने

Sandwich in FB: यह नया ग्रिल्ड, आधा खाया हुआ सैंडविच है। इसमें चीज और थोड़ा मीट है। एक शख्स ने मंगलवार को बिक्री के लिए पोस्ट किया है।

Sandwich in FB: बाजार में आम दामों में बिकने वाली सैंडविच की कीमत हर किसी को पता ही है। हालांकि, इसके प्राइज फ्लेवर के हिसाब से ऊपर नीचे होते रहते हैं। लेकिन अगर कोई सैडविच 10 करोड़ रूपए का हो तो क्या आप यकीन कर पाएंगे, शायद नहीं ! लेकिन यह बात बिल्कुल सच है, फेसबुक पर इन दिनों एक सैंडविच 1.3 मिलियन डॉलर यानी 10 करोड़ रुपए की बिक रही है। साथ ही हैरानी की बात यह है कि, यह सैंडविच किसी की जूठी है। इसके बाद भी इसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है। ऐसे में यह सवाल सबके परेशान कर रहा है कि, आखिर इस सैंडविच में आखिर है क्या ?

महंगा बिक रहा जूठा सैंडविच 

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस जूठी सैंडविच को बिक्री के लिए फेसबुक मार्केटप्लेस पर पोस्ट किया गया है, आपको बता दें कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर लोग इस्तेमाल किया हुआ सामान खरीद सकते है। ऐसे में सैंडविच की सेल को लेकर जानकारी दी गयी है। इसे इंग्लैंड के लीस्टर के रहने वाले एक शख्स ने मंगलवार को बिक्री के लिए पोस्ट किया है।

वजह सुनकर चौंक जाएंगे

इस पोस्ट डिटेल में उसने लिखा है कि ये नया ग्रिल्ड, आधा खाया हुआ सैंडविच है। इसमें चीज और थोड़ा मीट है। सैंडविच को काफी क्रिस्पी बताया गया है। लिखा है कि सैंडविच इसलिए बेचा जा रहा है क्योंकि इसका मालिक इसे पूरा खत्म नहीं कर पाया था।

फेसबुक पर वायरल हो रही सैंडविच

फेसबुक पर ऐसे हैरान कर देने वाली यह कोई पहली पोस्ट नहीं है। इसे पहले भी कई बार फेसबुक पर ऐसे पोस्ट देखने को मिले है। इससे पहले एक शख्स ने अपने लंच की तस्वीर यहां पोस्ट की थी। इसमें पकी हुई आलू और फली की सब्जी थी।

खाने के लिए नहीं है प्लेट

इस पोस्ट में लिखा गया था कि, उसके पास खाने के लिए प्लेट नहीं है। इसलिए इस लंच को माइक्रोवेव की कांच की प्लेट पर रखा हुआ है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया था कि, ‘मैं एक मोबाइल इंजीनियर हूं। मेरी वैन में माइक्रोवेव है लेकिन कुछ भूल गया हूं इसलिए मुझे माइक्रोवेव की प्लेट का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। मुझे माफ करें।’ इसे लेकर भी लोगों ने फेसबुक पर काफी हैरानी जताई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles