Home ट्रेंडिंग OMG 2 को ‘नो कट्स’ के साथ ‘ओनली एडल्ट’ प्रमाणपत्र मिला, Akshay...

OMG 2 को ‘नो कट्स’ के साथ ‘ओनली एडल्ट’ प्रमाणपत्र मिला, Akshay Kumar 3 अगस्त को करेंगे ट्रेलर रिलीज?

OMG 2 Akshay Kumar Starrer Film Got Only Adult Certificate
OMG 2 Akshay Kumar Starrer Film Got Only Adult Certificate

OMG 2 Akshay Kumar Starrer Film Got Only Adult Certificate: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) द्वारा समीक्षा के लिए भेजे जाने के बाद से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज से ठीक दस दिन पहले अब खबर आई है कि अमित राय निर्देशित इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘ए-एडल्ट्स ओनली’ सर्टिफिकेट मिला है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीएफसी ने ओएमजी 2 के लिए ‘कोई कट नहीं’ बल्कि केवल संशोधन का सुझाव दिया है। ‘सभी चर्चाओं के बाद, फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। कुछ दृश्य, संवाद और पात्र हैं जिन्हें निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ चर्चा के बाद संशोधित किया है।”

ओएमजी 2 की रिलीज होगी डिले?

अंदरूनी सूत्र ने आगे दावा किया कि ओएमजी 2 की रिलीज स्थगित होने की संभावना नहीं है और निर्माता 3 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। “अफवाह फैलाने वाले लोग फिल्म की रिलीज में देरी के बारे में खबरें फैला रहे थे, लेकिन उन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।” ओएमजी 2 निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 11 अगस्त को रिलीज होगी और इसकी रिलीज के लिए आक्रामक विपणन अभियान अब शुरू होगा। अगले दो दिनों में ट्रेलर आने की उम्मीद है।”

यह भी बताया गया है कि भले ही ओएमजी 2 के निर्माता शुरू में यू/ए सर्टिफिकेट के लिए संघर्ष कर रहे थे, लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि इसके लिए उन्हें काफी कटौती करनी पड़ेगी। इसलिए, निर्माताओं ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए संशोधनों का सम्मान करने और ए प्रमाणपत्र के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

जानिए क्या था पूरा मामला

अनजान लोगों के लिए, इस महीने की शुरुआत में, ओह माई गॉड 2 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा समीक्षा के लिए आगे बढ़ाया गया था। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को ‘प्रीमेप्टिव उपाय’ के तौर पर समीक्षा समिति के पास भेजा गया था। कथित तौर पर यह निर्णय पिछले महीने आदिपुरुष की रिलीज के बाद सामने आई प्रतिक्रिया से बचने के लिए लिया गया था।

ओएमजी 2, 2012 में आई ओएमजी का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में थे। परेश रावल, जो 2012 की फिल्म का हिस्सा थे, अब सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह पंकज त्रिपाठी फ्रेंचाइजी में शामिल हो गए हैं. फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं। दावा किया जा रहा है कि ओएमजी 2 यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती है। हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म टकराएगी ग़दर और जेलर से

ओएमजी 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका मतलब है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत स्टारर जेलर से टकराएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version