Urfi Javed No Entry : रेस्टोरेंट में एंट्री न मिलने पर भड़की उर्फी जावेद, कहा- ‘क्या ये सच है…’

Urfi Javed No Entry: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो अपने बोल्ड फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं हाल ही में, ऐसा लगता है कि उनके बोल्ड ड्रेसिंग ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है। आपको बतादें उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था। इसके बाद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जमकर भड़ास निकाली, जहां उन्होंने पूछा, “WTF! क्या ये वाकई 21वीं सदी की मुंबई है?!?! मुझे आज एक रेस्तरां में प्रवेश करने से मना कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :- Katrina Kaif प्रेग्नेंट? सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में नजर आई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस को आया गुस्सा

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की जिसमे उन्होंने कहा, “अगर आप मेरे फैशन सेंस से सहमत नहीं हैं तो कोई बात नहीं। इसके वजह से मेरे साथ अलग व्यवहार नहीं करना चाहिए। और अगर तुम हो, तो इसे स्वीकार करो! कुछ लेम बहाने मत बनाओ। Pissed Off! कृपया इसपर गौर करें @zomato

नीरज पण्डे के ऑफिस से मिली धमकी?

हाल ही में, उर्फी नीरज पांडे के ऑफिस से धमकी भरे कॉल आने का दावा करने के बाद काफी चर्चा में थी। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस ने साझा किया, “मैं बेहद बीमार हूं और मुझे पुलिस स्टेशन आना पड़ा क्योंकि फिर से किसी ने मुझे फोन किया और मुझे परेशान करना शुरू कर दिया कि वे मेरे कपड़ों की वजह से मुझे मारने वाले हैं और फिर उन्हें मेरी कार का नंबर भी पता था।

यह भी पढ़ें :- Bhumika Chawla ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा: जब वी मेट में करीना कपूर से किया ‘रिप्लेस’

इसी पर एक कहानी साझा करते हुए उन्होंने साझा किया, “मेरे जीवन में आपका स्वागत है! बस एक और दिन, एक और हरस्सेर। मैं आमतौर पर ऐसे कॉल्स को नजरअंदाज कर देता हूं लेकिन इस बार उन्हें मेरी कार का नंबर पता था, और सबसे पहले, उन्होंने मुझे मीटिंग के लिए बुलाया और जब मुझे एहसास हुआ कि वे एक स्कैम हैं तो उन्होंने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया, यह सब तब हुआ जब मैं बहुत बीमार हो गया थी।

“तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से फोन किया, यह कहते हुए कि वह उनके सहायक हैं और सर मुझसे मिलना चाहते हैं – इसलिए मैंने मिलने से पहले कहा कि उन्हें मुझे प्रोजेक्ट की सभी डिटेल्स भेजने की आवश्यकता है और इस पर, वह गुस्सा हो गया कि किस हिम्मतत से मैंने नीरज पांडे का अनादर किया। उसने मुझसे कहा कि वह मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है और मैं जिस तरह के कपड़े पहनता हूं उसके कारण मुझे पीट-पीट कर मार डाला जाना चाहिए। यह सब इसलिए क्योंकि मैंने मीटिंग करने से मना कर दिया। ‘

Urfi Javed No Entry : उर्फी जावेद वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रोंट की बात करें तो उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुई। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला के 14वें’ सीजन में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आई। उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया है।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -