Home ट्रेंडिंग VIDEO: उज्जैन रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़ से हाहाकार, ट्रेन में खिड़कियों...

VIDEO: उज्जैन रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़ से हाहाकार, ट्रेन में खिड़कियों से घुस रहे लोग, वीडियो वायरल

इस चौंकाने वाले वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। दरअसल, मध्य प्रदेश में नए 'हिट एंड रन' कानून के विरोध में बस और ट्रक ड्राइवरों ने सोमवार और मंगलवार को हड़ताल किया था। इसका असर आम जीवन पर देखने को मिला

मध्य प्रदेश के उज्जैन जंक्शन रेलवे स्टेशन (Ujjain Junction Railway Station in MP) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल फुटेज इंस्टाग्राम और X सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जंगल की आग की तरह फैल गया है। वीडियो में स्टेशन पर भारी भीड़ दिखाई दे रही है, जिसमें लोग किसी भी तरह से ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ यात्रियों को खिड़कियों के जरिए ट्रेन में प्रवेश करने का प्रयास करते हुए भी देखा गया।

इस चौंकाने वाले वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। दरअसल, मध्य प्रदेश में नए ‘हिट एंड रन’ कानून के विरोध में बस और ट्रक ड्राइवरों ने सोमवार और मंगलवार को हड़ताल किया था। इसका असर आम जीवन पर देखने को मिला। बसें ठप्‍प हो जाने की वजह से रेलवे ही लोगों के लिए यातायात का एक मात्र सहारा बना हुआ है।

हालात इतने खराब हो गए कि रेलवे स्‍टेशनों पर लोग सामान की तरह लद कर यात्रा करने को मजबूर हो गए। इसी क्रम में उज्‍जैन रेलवे स्‍टेशन का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी सीमा हैदर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सचिन को जल्द बनेंगे पिता

कुछ ने टिप्पणी की कि यात्रियों के लिए खिड़कियों के माध्यम से कोच में प्रवेश करना कितना खतरनाक है। अन्य ने इस मामले को देखने के लिए भारतीय रेलवे की X प्रोफाइल को टैग किया। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक कैप्शन के अनुसार, इस भीड़ का कारण अत्यधिक कठोर माने जाने वाले नए ‘हिट-एंड-रन’ कानूनों के विरोध में ट्रक ड्राइवरों द्वारा शुरू की गई हड़ताल है।

हड़ताल का असर उज्जैन में भारी पड़ा, जहां बसों की अनुपलब्धता के कारण हजारों तीर्थयात्री फंसे रहे। स्थिति तब और खराब हो गई जब टैक्सी और ऑटो-रिक्शा चालकों ने हड़ताल को अपना समर्थन दे दिया, जिससे लोगों के पास एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों जैसे आवश्यक परिवहन केंद्रों तक पहुंचने के सीमित विकल्प रह गए। हालांकि, हम इस क्लिप की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version