Big Boss OTT 2: Cyrus Broacha चौंकाने वाले कारण से Salman Khan के शो से बाहर हुए?

Big Boss OTT 2 Cyrus Broacha: बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के सबसे मजेदार और सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक साइरस ब्रोचा कथित तौर पर स्वास्थ्य समस्याओं के कारण सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो से बाहर हो गए हैं। साइरस ने निर्माताओं से उन्हें बाहर निकालने का अनुरोध करने के बाद शो से स्वैच्छिक निकास ले लिया है।

सलमान खान से लगातार करते रहे बाहर निकालने की बात

पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में, साइरस की तबीयत खराब हो गई थी और उन्होंने सलमान खान से उन्हें बाहर जाने की भीख मांगी थी, लेकिन उस समय होस्ट ने उन्हें सांत्वना दी थी। अब कहा जा रहा है कि साइरस शो से बाहर हो गए हैं। आज रात के एपिसोड में उनके बाहर निकलने की संभावना है।

इससे पहले, एक इंटरव्यू म, साइरस ने बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग लेने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे कंपनी का पैसा देना है। और यह हमारे बीच किसी प्रकार की व्यवस्था बनाने का एक तरीका है। तभी किसी शक्तिशाली व्यक्ति ने फोन उठाया और कहा, ‘बॉस, आप हमारी तरफ से सेटिंग करेंगे? और हम आपके लिए यह सब काम करेंगे। लेकिन आपको घर के अंदर जाना होगा।’ साथ ही, यह अब मेरे वास्तविक घर के ज्यादा करीब है, जहां यह पिछली बार था, इसलिए इससे भी मदद मिलती है।

साइरस को इन चीजों के कारण हो रही तकलीफ

साइरस ब्रोचा ने कुछ चीजों के बारे में भी खुलकर बात की, जिन पर वह बिग बॉस के घर में विशेष ध्यान देंगे। “मेरा आहार मेरे लिए थोड़ा चिंताजनक है और एयर कंडीशनर का तापमान 16 डिग्री होना चाहिए। मैंने उनसे कहा कि मैं इस गर्मी से नहीं बच सकता। इसके अलावा, मेरे कपड़े धोना भी दर्दनाक होगा इसलिए मैं वही कपड़े पहन सकता हूं लेकिन यह दूसरों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। इसके अलावा, करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए मुझे बात करने के लिए एक व्यक्ति ढूंढना होगा। हालाँकि, मैं अपने आप से बहुत बातें करता हूँ जैसा कि आप इस उत्तर से बता सकते हैं। मैं अपने दम पर थोड़ा प्रबंधन करता हूं लेकिन मुझे समय-समय पर एक साथी की आवश्यकता होती है,” उन्होंने साझा किया।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles