Devoleena Bhatacharjee की एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी

Devoleena Bhatacharjee जल्द ही छोटे पर्दे का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री अपने किरदार गोपी से प्रसिद्ध हुईं और उन्हें बिग बॉस 15 में भी देखा गया। उन्होंने साधारण विवाह अनुष्ठानों के साथ एक अंतरंग समारोह में शानवाज़ शेख से शादी की। उन्होंने लंच स्टोरीज़ जैसी लघु फिल्मों में भी काम किया है और स्क्रीन पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Devoleena Bhatacharjee
Devoleena Bhatacharjee

खबर है कि वह 10 साल के लीप के बाद दिल दियां गल्लां का हिस्सा बनेंगी। डेली सोप में नए किरदारों और कलाकारों के प्रवेश के साथ शो में एक दशक का लीप आने वाला है।

देवोलीना दिल दियां गल्लां में दीशा का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं

लोकप्रिय टेलीविजन शो दिल दियां गल्लां में किरदारों और मुख्य किरदारों की भरमार हो गई है क्योंकि शो में लीप की घोषणा की गई है, देवोलीना एक संगीत शिक्षिका दीशा का किरदार निभाने वाली हैं, जिसका अतीत परेशान करने वाला है और वह एक तलाकशुदा मां है। शो में उन्हें वीर के अपोजिट कास्ट किया गया है। शो में, एक दुर्घटना में वीर द्वारा अपनी पत्नी अमृता को खोने के बाद दीशा बरार परिवार के जीवन में प्रवेश करती है। शो में कई बदलाव होंगे और ट्विस्ट और टर्न के साथ एक नई कहानी दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाली है।

Devoleena Bhatacharjee
Devoleena Bhatacharjee

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए देवोलीना ने बताया कि वह इस लोकप्रिय शो का हिस्सा बनकर कितनी रोमांचित हैं। उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत करते हुए कहा- मैं इस दिल छू लेने वाले शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। “मैं इस दिल छू लेने वाले शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। कहानी एक नया मोड़ ले रही है लेकिन मुझे लगता है कि दिल दियां गल्लां का सार वही रहेगा।

यह भी पढ़े;Ankita Lokhande ने गर्भावस्था की अफवाहों पर किया खुलासा

वह यह कहकर आगे बढ़ती है कि दीशा परतों और छिपे हुए अतीत वाला एक चरित्र है जो दर्शकों को अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा। यह मेरे और दर्शकों दोनों के लिए एक रोमांचक यात्रा होने वाली है क्योंकि हम देखेंगे कि वह बरार परिवार के जीवन को कैसे प्रभावित करती है।

दिल दियां गल्लां कहानी लीप के बाद

शो में आलिया का परिचय कराया गया है जो अमृता और वीर की बेटी है। आलिया को जन्म देते वक्त अमृता की मौत हो जाती है। इससे वीर बच्चे से अलग हो जाता है। वह अपने पिता के प्यार के लिए तरसती है क्योंकि वीर को छोड़कर बाकी सभी उससे प्यार करते हैं। इस बिंदु पर, दीशा उनके जीवन में प्रवेश करती है और आलिया के लिए एक आशावादी भविष्य शो में नई हवा लाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles