Viral video: ठंड में बच्चे को शॉल से ढक बाइक चला रहा पिता का वीडियो वायरल, भावुक हुए लोग

लोगों का कहना है कि एक पिता अपने बच्चों के लिए किसी भी मुसीबत से लड़ सकता है और बड़ा से बड़ा दुख सह सकता है। हालांकि, कुछ लोगों ने वीडियो को लेकर चिंता भी व्यक्त की

सोशल मीडिया पर इन दिनों बाप-बेटे का एक वीडियो (Viral video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल क्लिप में बच्चा अपने पिता के साथ बाइक पर जा रहा है और कड़ाके की ठंड से बचने के लिए पिता ने उसे शॉल में लपेट रखा है। हाइवे पर पिता रात में सफर कर रहा है। बच्चा बाइक पर पिता के पीछे उसे पकड़कर बैठा है। इस दौरान पिता ने शॉल ओढ़ रखी है। बच्चे को ठंड से बचाने के लिए बाइक चला रहे पिता ने अपने एक हाथ से उसे पीछे शॉल से ढक रखा है। वीडियो देखकर लोग बहुत ज्यादा भावुक हो रहे है।

लोगों का कहना है कि एक पिता अपने बच्चों के लिए किसी भी मुसीबत से लड़ सकता है और बड़ा से बड़ा दुख सह सकता है। बाइक पर अपने बच्चे को पीछे बैठाकर ठंड का सामना कर रहे पिता के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है। हालांकि, कुछ लोगों ने वीडियो को लेकर चिंता भी व्यक्त की, क्योंकि पिता केवल एक हाथ से ही बाइक चलाता दिख रहा है, जबकि दूसरे साथ से बच्चे को पकड़ा हुआ है।

यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर पहुंच गया है, जहां लोगों ने इस पर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं। कई लोग पिता की देखभाल से प्रभावित हुए। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “इस पिता ने दिल जीत लिया, वैसे दुनिया के सभी पिता ख़ूबसूरत होते हैं। सभी पिताओं को समर्पित है ये वीडियो।”

ये भी पढ़ें- Alaska Airlines: उड़ान के दौरान हवा में उड़ गया फ्लाइट का दरवाजा, बाल-बाल बची 171 यात्रियों की जान, देखें VIDEO

हालांकि, एक यूजर ने कहा कि कम विजिबिलिटी और ठंडे तापमान के साथ कोहरे की स्थिति में सवारी करना खतरनाक हो सकता है। एक हाथ से ऐसा करने से संभावित खतरा बढ़ जाता है। इस वीडियो को देख लोग भावुक हो रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद तो हर इंसान के मन में अपने पिता के लिए इज्जत और भी ज्यादा बढ़ जाती है। इस पर आपके क्या विचार हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bikram Singh (@bikramsamvad)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles