Bengaluru Shocker Video: शख्स को टक्कर मारने के बाद कार के बोनट पर कई मीटर तक घसीटा, देखें चौंकाने वाला वीडियो

जानकारी के अनुसार घटना मरम्मा मंदिर सर्कल के पास घटित हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामले में कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Bengaluru Road Rage: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में तेज रफ्तार कार के कहर का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है। यहां एक कार चालक ने एक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद बोनट पर कई मीटर तक घसीटता रहा। घटना CCTV में कैद हो गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार चालक शख्स को टक्कर मारने के बाद उसे अपनी बोनट पर घसीट रहा है। जबकि पीड़ित शख्स अपने को बचाने को लेकर बीच सड़क पर जोर-जोर से चिल्ला रहा है। लेकिन कार ड्राइवर व्यक्ति को घसीटते चला जा रहा है। यह घटना 15 जनवरी को हुई।

जानकारी के अनुसार घटना मरम्मा मंदिर सर्कल के पास घटित हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामले में कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के मरम्मा मंदिर सर्कल में दोनों के बीच झगड़े के बाद टैक्सी चालक ने कथित तौर पर व्यक्ति को कार के बोनट पर लटकाकर लगभग 400 मीटर तक अपना वाहन चलाया और फिर उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

कैब ड्राइवर की पहचान मोहम्मद मुनीर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। अधिकारी मुनीर की तलाश कर रहे हैं, जो हिट-एंड-रन घटना के बाद से भाग गया था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की जान चली गई। मृतक की पहचान अश्वथ के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, गाड़ियों की टक्कर के बाद मुनीर और अश्वथ के बीच बहस हो गई।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर में अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर किया यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का अभिवादन, तस्वीरें हुईं वायरल

इसके बाद अश्वथ अपनी कार से बाहर निकला और मुनीर की कैब के बोनट पर चढ़ गया ताकि उसे घटनास्थल से भागने से रोका जा सके। हालांकि, कैब ड्राइवर ने अपना वाहन नहीं रोका और अश्वथ को बोनट पर लटकाए हुए लगभग 400 मीटर तक गाड़ी चलाता रहा। घटना का सीसीटीवी वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, उसमें कई दर्शकों को कैब के पीछे भागते हुए मुनीर को वाहन रोकने के लिए कहते देखा जा सकता है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दुर्भाग्य से मुनीर की कैब सर्कल मरम्मा मंदिर के पास एक खंभे से टकरा गई और इसके प्रभाव के कारण उसने अपनी पकड़ खो दी और गिर गया। मुनीर ने फिर भी अपना कैब नहीं रोकी और मौके से भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles