बहुत ही सस्ते दाम में 2024 Kawasaki Z900 पेश, फर्राटेदार इंजन संग अमेजिंग फीचर्स

2024 Kawasaki Z900: लॉन्च हुई फाड़ू इंजन के साथ तूफानी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में 2024 Kawasaki Z900 Bike

2024 Kawasaki Z900: युवा खासकर ऐसी बाइक लेना पसंद कर रहे है जो दिखने में एकदम फाड़ू और भौकाल मचा देने वाली हो. तो अगर आप भी ऐसी भौकाल मचा देने वाली बाइक को लेनें की प्लानिंग में है. तो अब लॉन्च हो चुकी है एक न्यू बाइक, जिसका नाम है 2024 Kawasaki Z900 Bike

इस बाइक की बॉडी का लुक और डिज़ाइन इस कदर तगड़ा दिया है कि लोग इसको देख इसको लेने की प्लानिंग में है. इसमें मिलने वाले सारे के सारे सभी न्यू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम तूफानी दिए गए है. इसके अलावा इसका इंजन भी झक्कास और दमदार दिया है जो ज्यादा से ज्यादा पॉवर जेनरेट कर के अच्छा स्पीड देने में सक्षम है. आइए जानते है इस बाइक की पूरी जानकारी.

इंजन की डिटेल्स

सबसे पहले इस नई बाइक के इंजन की जानकारी दे देते है. इसके अंदर अपको 948 सीसी का in-line four-cylinder इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 123.6 bhp का अधिकतम पावर और 98.6 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम रहने वाला है. वहीं इसमें आपकी कम्पनी की साइड से 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

2024 Kawasaki Z900 फीचर्स

सभी फीचर्स इस 2024 Kawasaki Z900 के न्यू और आधुनिक दिए है. इसके अंदर अपको ब्रेकिंग सिस्टम फ्रंट व्हील में डुअल डिस्क ब्रेक्स के साथ दिया है और रियर पर सिंगल डिस्क के साथ दिया है. इसके अलावा डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, आदि जैसे सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसके अंदर मौजूद है.

2024 Kawasaki Z900 की कीमत

कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इस तगड़ी और फाड़ू बाइक की कीमत आपको शो रूम पर तकरीबन 9.29 लाख रुपए से शुरू मिलेगी. यह कीमत ऑन रोड होने के बाद और अधिक हो जाती है. इसपर आकर्षित फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया जाता है.

Maruti Alto 800 सिर्फ 655 रुपया की किस्त पर खरीदें, लूट लें ऑफर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles