Aprilia SR 160: स्कूटर में 14-inch के अट्रैक्टिव अलॉय व्हील और जानदार सेफ्टी फीचर्स, जानें कीमत

स्कूटर का जानदार इंजन 11.6 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट देता है। इसमें एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजाइनर टेललाइट मिलता है।

Aprilia SR 160: इंडियन मार्केट में लोग किफायती दाम में हाई माइलेज टू व्हीलर पसंद करते हैं। इसी सेगमेंट में एक धाकड़ स्कूटर है Aprilia SR 160. आइए आपको इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

स्पोर्टी लुक में दिखता है स्कूटर

स्कूटर का जानदार इंजन 11.6 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट देता है। इसमें एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजाइनर टेललाइट मिलता है। जिससे यह स्कूटर स्पोर्टी दिखता है। इसमें 14-inch के अट्रैक्टिव अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स

स्कूटर में सेफ्टी के लिए ABS है। एबीएस तकनीक से हादसों का खतरा कम होता है। यह सिस्टम व्हील सेंसर से चलता है। टायर फिसलने की स्थिति में एबीएस सक्रिय हो जाता है। यह फिसलन की स्थिति में लॉक-अप और स्किडिंग को रोकता है। इसके अलावा सेफ्टी के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक हैं।

35 kmpl की माइलेज

स्कूटर में पावरफुल 160.03 cc का इंजन है। जो 35 kmpl की माइलेज देता है। स्कूटर का कुल वजन 122 kg है। इसकी सीट हाइट 780 mm है। जिससे सड़क पर इसे कंट्रोल करने में आसानी होती है। इसका फ्यूल टैंक 6 लीटर का है। इसमें 3 variants और 7 कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह स्कूटर 1,32,720 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -