Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 999 में बनाएं अपना, जल्दी करें खरीदारी

Ather Rizta: जबरदस्त रेंज के साथ खरीदें केवल 999 रुपए में Ather Rizta Electric Scooter, जानें बैटरी पैक और अन्य जानकारी.

Ather Rizta: आजकल एक सर्वे में पाया गया है कि इन दिनों लोग बाइक्स की डिमांड कम और स्कूटर की डिमांड ज़्यादा कर रहे है. वो भी पेट्रोल वाले नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड लोग अब ज़्यादा कर रहे है.

बढ़ती हुई महंगाई को देख अब लोग ज़्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर ही लेना पसंद कर रहे है. ऐसे में सभी स्कूटर निर्माता कंपनी अपने बेस्ट और लंबी रेंज वाले स्कूटर पेश कर रही है. इसी बीच लॉन्च होने की फुल तैयारी में है एक न्यू जबरदस्त रेंज वाला न्यू स्कूटर जिसका नाम है Ather Rizta Electric Scooter

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक और इसके डिजाइन की जानकारी देते है. इसमें अपको लुक मिलेगा एकदम आकर्षित और इसके अंदर दिए सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन अपको न्यू और आधुनिक मिलेंगे. तो अगर आप भी इस स्कूटर की फुल जानकारी लेना चाहते है तो इस खबर को पूरा पढ़ें.

Ather Rizta Launch Soon

लॉन्च होने की इसकी जानकारी सबसे पहले देते है. मिली जानकारी के मुताबिक अपको बता दें यह न्यू Ather Rizta Electric Scooter एथर एनर्जी कंपनी द्वारा 6 अप्रैल को सालाना कम्युनिटी डे के खास अवसर पर लॉन्च करने की पूरी तैयारी है. अगर आप इस स्कूटर को लेने की प्लानिंग में है तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आप मात्र 999 रुपये देकर इसकी प्री-बुक कर सकते हैं.

Ather Rizta की बैटरी की जानकारी

Ather Rizta की बैटरी के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी सॉलिड और पावरफुल बैटरी पैक दिया जाएगा. संभावना है कि इसमें 2.9kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Ather Rizta के इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर अपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है. वहीं इसका साइज 450S के मुकाबले बड़ा होगा.

Audi की यह शानदार और खूबसूरत कार Maruti Swift से भी कम दाम में लाएं घर, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles