Mahindra की बजेगी बैंड, लॉन्च होने जा रही है नई 7 सीटर एसयूवी

Grand-Vitara And Toyota-Hyrider: यह दोनों वेरिएंट अब 7 सीटर वेरिएंट में लॉन्च होकर महिंद्रा की गाड़ियों को देंगे टक्कर, जानें डिटेल्स.

Grand-Vitara And Toyota-Hyrider: 7 सीटर की डिमांड इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा लोग महिंद्रा की गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन अब इंडियन ऑटो सेक्टर में महिंद्रा की गाड़ियों को मात देने के लिए आ रही है दो नई गाड़ियां.

इन गाड़ियों का नाम है Grand-Vitara And Toyota-Hyrider, सबसे पहले आपको मारुति सुजुकी की Grand Vitara की जानकारी दे देते है. मारुति सुजुकी एक ऐसी कार निर्माता कंपनी है जिसपर लोग कई साल से भरोसा करते आ रहे है. वहीं अब इसको 7 सीटर में Grand Vitara के रूप में जल्द ही पेश करने की पूरी तैयारी चल रही है. इसके अलावा अगर टोयोटा की आने वाली 7 सीटर Toyota Urban Cruiser Hyryder की बात करें तो अब यह 7 सीटर में आकर सबके दिलों को जीतने वाली है. आइए जानते है दोनों 7 सीटर वेरिएंट की पूरी जानकारी.

7-सीटर वेरिएंट की जानकारी

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इन दोनों वेरिएंट्स को लगभग 2025 तक लॉन्च करने की तैयारी चल रही है.

ये दोनों गाड़ियां लॉन्च होकर बाकी अन्य 7 सीटर गाड़ियों को काफी जबरदस्त टक्कर देने में सफल रहने वाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों वेरिएंट में आपको पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ-साथ सीएनजी वेरिएंट में मिलेगा.

दोनों वेरिएंट्स की कीमत की डिटेल्स

कीमत की अगर जानकारी दें आप बता दें चाहे मारुति की Grand Vitara हो या फिर टोयोटा की Toyota Urban Cruiser Hyryder 7 सीटर एसयूवी दोनों की कीमत का अभी खुलासा साफ तौर पर नहीं हो पाया है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों गाड़ियों की कीमत 10 लाख से ऊपर ही रहने वाली है. बाकी इसकी एक्चुअल कीमत इसके लॉन्च डेट के बाद ही पता चलेगी. हालांकि सोशल मीडिया पर इसके टीजर पेश हो चुके हैं जिनको अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

इस धाकड़ बॉडी वाली बाइक की कीमत में भारी गिरावट, जानिए ऑफर और खास फंक्शन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles