Mahindra Thar ने मचाया भौकाल, बिक्री ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए डिटेल

Mahindra Thar: महिंद्रा थार गुड लक के साथ-साथ मन ड्राइंग कलर ऑप्शन में जीत रही सभी दिल, जानिए इंजन और सभी फीचर्स की डिटेल्स.

Mahindra Thar: Mahindra की गाड़ियां इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर कमाल और धमाल की गाड़ियों के रूप के लिए जानी और पहचानी जाती है. अगर किसी को जानदार और दमदार गाड़ी खरीदनी होती है तो उसके दिमाग में सबसे पहले महिंद्रा की ही गाड़ी का नाम आता है. इसी बीच महिंद्रा की थार काफी जलवा बिखेरती हुए नजर आ रही है.

महिंद्र थार अपने लुक्स और फंक्शन से सबको दीवाना कर रही है. इसमें मौजूद सभी फंक्शन और फीचर्स एकदम आधुनिक और डिजिटल टेक्नोलॉजी पर आधारित है. वहीं इसमें दिया गया इंजन भी एकदम धमाकेदार शक्तिशाली तौर पर वर्क करता है तो ज्यादा से ज्यादा पावर जेनरेट कर के आपको फर्राटेदार स्पीड देने में सक्षम रहता है. तो दोस्तों अगर आप भी इसको खरीदने की प्लानिंग में है, तो जान लीजिए इसकी कीमत और बाकी की अन्य डिटेल पूरे विस्तार से.

Mahindra Thar का इंजन

सबसे पहले शुरुआत करते हैं महिंद्रा की महिंद्रा थार के इंजन से. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें महिंद्रा एसयूवी अपको तीन इंजन के ऑप्शन के साथ मिलेगी. जो कि 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 152 bhp और 320 nm का टॉर्क जेनरेट करती है. इसके अलावा यह कार अपको 2.2-लीटर डीजल इंजन 130 bhp और 300 nm टॉर्क पैदा करती है. यह दोनो इंजन अपको 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ है. इसके अलावा इसमें अपको 1.5-लीटर का डीजल इंजन मिलेगा. जो अपको रियर-व्हील ड्राइव के साथ 118 bhp और 300 nm टॉर्क पैदा करने वाला है. यह इंजन आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलेगा.

Mahindra Thar के सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध

इसके अलावा इस थार के अंदर
आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है. इसमें अपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, चाइल्ड लॉक, एंड्रॉइड ऑटो के साथ ऐप्पल कारप्ले, क्रूज़ कंट्रोल, फॉग लाइट, हैलोजन हेडलाइट्स, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, इमरजेंसी ब्रेक और एयर बैग आदि जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहे है.

Mahindra Thar की कीमत

बता दें इस महिंद्रा थार की कीमत दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत पर लगभग 10.98 लाख रुपये से शुरू होकर 16.94 लाख रुपये तक है.

Yamaha R15 तूफान फीचर्स के साथ तगड़े इंजन में खरीदें, जानें सबसे सस्ती कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles