अब मोबाइल की कीमत में घर लाएं Honda Activa 6G, जानें कैसे

Honda Activa 6G: दोस्तों अगर आप भी कोई नई स्कूटर लेने की प्लानिंग करते है तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा का होंडा एक्टिवा ही आता है.

Honda Activa 6G: दोस्तों अगर आप भी कोई नई स्कूटर लेने की प्लानिंग करते है तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा का होंडा एक्टिवा ही आता है. Honda का Honda Activa Scooter आज के समय में सबके दिलों में बस गया है. आज भी कोई युवा या फिर बुज़ुर्ग स्कूटर लेने की प्लान करता है तो सबसे पहले उसके ध्यान में होंडा एक्टिवा ही लेने का ख्याल आता है.

होंडा एक्टिवा एक ऐसा स्कूटर है जो देश में सबसे अधिक बिकने वाली लिस्ट के अंदर शामिल है. होंडा एक्टिवा अपनी बढ़ती हुई लोकप्रियता और अधिक सेल्स के कारण, लगातार अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए होंडा एक्टिवा के नए नए वेरिएंट मार्केट में लॉन्च करती रहती है.

अगर आप भी होंडा एक्टिवा लेने का सोच रहें है, तो अब आपके लिए एक अच्छा मौका और ऑफर इस खबर में हम आपके लिए ले आए है. दोस्तों होंडा एक्टिवा को अब आप बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते है. होंडा एक्टिवा स्कूटर में आपको न केवल अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलते है बल्कि इसका माइलेज भी और बाकी कंपनियों के स्कूटर से काफी अच्छा है.

Honda Activa 6G स्कूटर की कीमत

कीमत की बात करें तो इस होंडा एक्टिवा स्कूटर Honda Activa 6G स्कूटर की कीमत इंडियन मार्केट में लगभग 75 हजार रूपए की शुरुवात से है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है.

अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है कि आप पूरी पेमेंट देकर इस स्कूटर को घर ले आए, तो अब टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप फाइनेंस प्लान के थ्रू भी इस स्कूटर को बहुत कम कीमत में अपना बना सकते है. फाइनेंस प्लान के मुताबिक आप Honda Activa 6G स्कूटर को केवल 11 हजार की कीमत को डाउन पेमेंट कर खरीद सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles