Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition के फीचर्स जीत रहे दिल, तगड़ा इंजन कीमत कम

Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition: बजट के साथ खरीदें पूरी सड़कों पर धूम मचाने वाली Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition एसयूवी गाड़ी.

Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition : अगर आप कोई नई गाड़ी लेने वाले है, तो इस समय भारत के ऑटो बाजार के फोर व्हीलर सेक्शन के अंदर स्कोडा कार निर्माता कंपनी की Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition कार काफी धूम मचा रही है. यह एक ऐसी कार है जिसको स्कोडा ने आपके बजट में एकदम फिट रखा है.

इस कार को आप 8.36 लाख तक की कीमत में अपना बना सकते है. इतना ही नहीं दोस्तों यह एक ऐसी कार है जिसका मायलेज भी एकदम शानदार है. कंपनी द्वारा पेश की गई इस 1.0 TSI Ambition कार से आप एक लीटर में 18.09 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज आराम से ले सकते है. तो अगर प्लान है इस कार की खरीदारी करने का तो चलिए जानते है इस गाड़ी की सभी खासियत और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Skoda Kushaq के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Skoda Kushaq के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दें तो अपको बता दें इसमें अपको सभी में सुरक्षा से भरे डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए है. इसमें अपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , सीट बेल्ट अलर्ट, चाइल्ड लॉक, 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, सीट माउंट्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, कैमरा 360 व्यू वाला, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, ट्रेक्शन कंट्रोल, डोर अजार वार्निंग आदि जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स दिए गए है.

Skoda Kushaq का सॉलिड इंजन

Skoda Kushaq के इंजन की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें, इसमें अपको 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा. जो 113.98 bhp की अधिकतम पावर के साथ साथ 178 NM के पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. यह एक 5 सीटर SUV है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ अपको मिलेगी. इसका इंजन बाकी अन्य एसयूवी को दमदार और पावरफुल टक्कर देता है. साथ ही इसकी टॉप स्पीड भी एकदम फर्राटेदार है.

Audi की यह शानदार और खूबसूरत कार Maruti Swift से भी कम दाम में लाएं घर, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles