Mahindra का अंहकार तोड़ने आई TATA Sumo, इंजन और माइलेज मचाएगा बवाल

TATA Sumo: भारतीय बाजार में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों को अलग-अलग तरह से और शानदार तरीके से मार्केट में डिजाइन करके लॉन्च कर रहा है. अबकी बार एक बार फिर टाटा मोटर्स ने अपनी न्यू कार लॉन्च कर सबके पसीने निकालकर रख डाले है. बता दें, अबकी बार टाटा ने अपनी नई टाटा सूमो को पेश किया है.

इस नई टाटा सुमो (Tata Sumo) कार में आपको इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों फीचर्स काफी एडवांस और स्मार्ट मिलने वाले है. साथ ही साथ इस कार का लुक स्टाइलिश दिया गया है. जिसको देखकर हर कोई इसको अपना बनाना चाहता है.

इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही साथ बैठने के लिए आरामदायक सीट्स मिलने वाली है. इसका लुक और डिज़ाइन लोगों के दिलों के अंदर राज करने वाला है. ऐसा खुद टाटा मोटर्स का कहना है. एक रिपोर्ट की माने तो ये सवाल किया जा रहा है कि देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कब तक इस गाड़ी को लॉन्च कर मार्केट में पेश किया जाएगा. साथ ही साथ ये भी देखना होगा कि आखिर कितनी जबर्दस्त टक्कर ये बाकी अन्य कंपनियों की गाड़ियों को दे पाएगी.

Tata Sumo CNG वेरिएंट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि टाटा मोटर्स अपनी इस नई सूमो यानी कि (Tata Sumo) को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में भी लॉन्च कर सकती है. इसका बड़ा कारण है कि लोग अब महंगाई को देख पेट्रोल वाली गाड़ियां छोड़ इलेक्ट्रिक गाड़ियां की ओर बढ़ रहे है. इसी को देख के ये अनुमान है कि आने वाली टाटा सुमो इलेक्ट्रिक वर्जन में आ सकती है.

Tata Sumo Launch Date

अगर टाटा की इस गाड़ी के लॉन्च होने की बात की जाए तो आपको बता दें फिलहाल तो अभी कंपनी ने इस गाड़ी को लॉन्च करने की कोई फिक्स्ड लॉन्चिंग डेट नहीं बताई है. लेकिन अनुमान है कि इसी साल ये गाड़ी बहुत जल्द लॉन्च करने की तैयारी चल रही है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles