लूट लो ऑफर, TVS Jupiter मात्र 15 हजार में लाएं घर, माइलेज भी गदर

TVS Jupiter: इन दिनों ऑटो सेक्टर में नए नए स्कूटर की भरमार हो रही है. वहीं दूसरी तरफ पुरानी टू व्हीलर निर्माता स्कूटर भी काफी धूम मचाते हुए ऑटो मार्केट में दिख रहें है. अगर आप भी कोई अच्छा और ज्यादा माइलेज देने वाला स्कूटर तलाश कर रहे हैं, तो यह तलाश अब बंद कर दीजिए. इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा स्कूटर जो आपके सपने को साकार करेगा. इस खबर में जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं, वह स्कूटर आप केवल ₹15,000 रुपए में ले सकते हैं.

दोस्तों इस खबर में हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं. उस स्कूटर का नाम है टीवीएस जूपिटर. टीवीएस का ये स्कूटर इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहा है. इस स्कूटर की सेल्स और इसकी डिमांड काफी बढ़ती हुई देखी जा रही है. अगर आप भी इस स्कूटर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अब आपको एक अच्छी कंडीशन वाला टीवीएस जूपिटर स्कूटर बहुत कम दाम में मिल जाएगा.

TVS Jupiter Price

टीवीएस के इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो इस स्कूटर की कीमत लगभग ₹75,000 रुपए से लेकर 80 हजार रूपए तक के बीच में है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद ये कीमत और बढ़ जाती है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है.

अब आप टीवीएस जूपिटर का अच्छी कंडीशन वाला स्कूटर मात्र ₹15,000 में अपने घर ला सकते हैं. वैसे तो तमाम स्कूटर मौजूद हैं जहां पर सेकंड हैंड स्कूटर मिलते हैं. लेकिन इस खबर में हम आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट खोजकर लाए हैं, जिसमें आपको एक अच्छी कंडीशन वाला टीवीएस जूपिटर स्कूटर मेंटेन कंडीशन में मिल रहा है.

ओएलएक्स पर मची लूट

आपको बता दें, टीवीएस का टीवीएस जुपिटर स्कूटर जो कि सेकंड हैंड है. इसका 2014 मॉडल ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. यह स्कूटर काफी अच्छी और मेंटेन कंडीशन में मिलने वाला है. ओएलएक्स वेबसाइट पर इस मॉडल की कीमत केवल ₹15000 रखी गई है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles