Home बिजनेस IRCTC Ooty Tour Package: आईआरसीटीसी लाया है ऊटी के लिए सस्ता टूर...

IRCTC Ooty Tour Package: आईआरसीटीसी लाया है ऊटी के लिए सस्ता टूर पैकेज, कम खर्च में इन जगहों की यात्रा

IRCTC Ooty Tour Package: आईआरसीटीसी ऊटी के लिए शानदार टूर पैकेज लाया है. आप इसके अंतर्गत कम खर्चे में कई जगह की यात्रा कर सकते हैं.

IRCTC Ooty Tour Package

IRCTC Ooty Tour Package: आईआरसीटीसी अक्सर सस्ता टूर पैकेज लाता है. IRCTC के इस टूर पैकेज में आपका जगह की यात्रा कम खर्चे में कर सकते हैं. आप अगर घूमने फिरने के शौकीन है तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लाया है. कम खर्चे में आप उठी के हसीन वादियों में सैर कर सकते हैं.

IRCTC Ooty Tour Package:  बेहद शानदार है यह टूर पैकेज

आईआरसीटीसी एक बार फिर से कम खर्चे में एक शानदार टूर पैकेज लाया है जिसमें आपको ऊटी का सैर कराया जाएगा. इस पैकेज का नाम है Ooty Unlimited ex Hyderabad. आप इस टूर पैकेज में फ्लाइट से आना-जाना करेंगे. इसमें हैदराबाद से कोयंबतूर जाने और आने के लिए फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी और यह एक कंफर्ट पैकेज है.

चार दिन का है यह टूर पैकेज

यह टूर पैकेज चार दिन और तीन रात का है. इसमें आपको ऊटी के अलावा कन्नूर का भी सैर कराया जाएगा.इस पैकेज में तीन ब्रेकफास्ट और तीन डिनर की फैसिलिटी मिलेगी.यात्रियों को इस पैकेज में ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा दी जाएगी. पूरे ट्रिप के दौरान यात्रियों को मैनेजर की सुविधा मिलेगी.

Also Read:Christmas Package From IRCTC: क्रिसमस वेकेशन पर आंध्र प्रदेश की ये खूबसूरत जगहें घूमकर आप का दिल भी उठेगा डोल, जानें पैकेज डिटेल

बता दे कि इस पैकेज में आपको रात में होटल में ठहरने की सुविधा दी जाएगी और हर जगह आने-जाने के लिए बस उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें यात्रियों के सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जाएगा ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो.

 

ऊटी टूर पैकेज के लिए सिंगल ऑक्युपेंसी के अंतर्गत बुकिंग पर प्रति व्यक्ति के हिसाब से 32600 लगेंगे. वही डबल आपको पेंसिल पर 25450 और तीन लोगों के लिए ट्रिपल ऑक्युपेंसी पर 24850 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से लगेगा.

Also Read:Viral News: जिस पत्थर को ‘कुल देवता’ समझकर सालों से पूज रहे थे लोग, वे निकले डायनासोर के अंडे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version