Home मनोरंजन Big Boss OTT 2 वीकेंड का वार: Salman Khan ने Elvish Yadav...

Big Boss OTT 2 वीकेंड का वार: Salman Khan ने Elvish Yadav के पानी में साबुन मिलाने के लिए Jiya Shankar को कोसा

Big Boss OTT Weekend Ka Vaar
Big Boss OTT Weekend Ka Vaar

Big Boss OTT Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 2 अपने पांचवें सप्ताह में प्रवेश कर चुका है और वाइल्डकार्ड के आगमन के साथ प्रतिस्पर्धा तेज हो गई है। इस हफ्ते, वाइल्डकार्ड्स में से एक, एल्विस यादव, घर में सबसे अधिक बहस का केंद्र बिंदु बन गए, जिससे यह जिज्ञासा पैदा हो गई कि आज रात के वीकेंड का वार में सलमान के गुस्से का सामना कौन करेगा।

और हालिया प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह कोई और नहीं बल्कि जिया शंकर हैं। पिछले वीकेंड का वार के दौरान, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने सलमान खान की अनुपस्थिति में मेजबान के रूप में काम किया था। सलमान इस हफ्ते वापस आ गए हैं, और जिन प्रतियोगियों ने इस हफ्ते अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, उन्हें वीकेंड का वार में सलमान खान के गुस्से का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

सलमान ने लगाई जिया को फटकार

लेटेस्ट प्रोमो में सलमान कहते हैं, ”जिया, जल चढ़ाना सबसे पवित्र काम माना जाता है। और आपने उस पवित्र कार्य में साबुन जोड़ दिया।” जिया मुस्कुराते हुए कहती है, “ऐसा करना मेरे लिए बहुत बेवकूफी थी।” सलमान ने तंज कसते हुए कहा कि कोई भी 32-ऑल आउट जैसी मुस्कुराहट के साथ माफी नहीं मांग सकता। उन्होंने अन्य गृहणियों की भी आलोचना की जो जिया की हरकतों से अवगत थे लेकिन उन्होंने मामले में हस्तक्षेप नहीं किया। उन्होंने जिया से कहा, ”यह पूरी तरह से आपके व्यक्तित्व पर असर डाल रहा है।”

जिया ने दिया एलवीश को पानी में साबुन

एक टास्क के दौरान जहां बिग बॉस द्वारा एल्विश यादव को घर का तानाशाह नियुक्त किया गया था, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और फलक नाज़ ने उनके आदेशों का पालन करने से इनकार कर दिया। एल्विश के पानी मांगने पर जिया ने पानी के गिलास में हैंड वॉश मिलाकर इसे चरम सीमा पर पहुंचा दिया। बाद में उन्हें एल्विश को बेवकूफ कहते हुए अविनाश के साथ इस बारे में चर्चा करते और हंसते हुए देखा गया। यह दर्शकों, विशेषकर एल्विश के प्रशंसकों को पसंद नहीं आया, जिन्होंने अभिनेत्री के अमानवीय व्यवहार की आलोचना की और कार्रवाई की मांग की।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version