ऑस्कर स्टेज पर जाने से पहले दीपिका पादुकोण का यह वीडियो हो रहा वायरल!

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ऑस्कर 2023 में एक पुरस्कार देकर इतिहास रच दिया। उन्होंने फिल्म ‘आरआरआर’ के गीत “नातु नातु” के लिए पुरस्कार की घोषणा की।

यह उनके लिए और इसे देखने वाले सभी लोगों के लिए एक अद्भुत पल था। आज, एक्ट्रेस ने कुछ पर्दे के पीछे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की जो इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

तस्वीरों में से एक में दीपिका को मंच पर जाने से पहले अपनी आंखें बंद करते हुए दिखाया गया है, जबकि उन्होंने एक सुंदर काले रंग का गाउन पहना हुआ है।

दूसरी तस्वीर में वह अपनी नोटबुक पढ़ती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में उन्हें मंच की ओर चलते हुए दिखाया गया है। इन तस्वीरों को उनके फैन्स ने खूब सराहा है।

यह भी पढ़े:आलिया भट्ट के मेट गाला डेब्यू गाउन की तुलना दीपिका पादुकोण के कान्स लुक से की जा रही है!

 

पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, ‘और बाकी इतिहास है…#oscars @theacademy।’ जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया और उन्हें क्वीन कहा। एक फैन ने लिखा, ‘उर स्टनिंग।’ एक अन्य ने लिखा, “आप एक विजन थे।”

एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के नातू-नातू ने सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणी में ऑस्कर जीता है। एम. एम. कीरावनी द्वारा रचित गीत, टेल इट लाइक अ वुमन, होल्ड माई हैंड फ्रॉम टॉप गन मेवरिक, लिफ़्ट मी अप फ्रॉम ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर और दिस इज ए लाइफ फ्रॉम एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स इन द बेस्ट ओरिजिनल में तालियों के साथ प्रतिस्पर्धा की गीत श्रेणी।

जीत के बाद, RRR के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पोस्ट किया, “हम धन्य हैं कि #RRRMovie भारत की पहली #Oscar को #NaatuNaatu के साथ सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणी में लाने वाली पहली फीचर फिल्म है! कोई भी शब्द इस अलौकिक पल का वर्णन नहीं कर सकता। दुनिया भर में हमारे सभी अद्भुत प्रशंसकों को इसे समर्पित करना। धन्यवाद!! जय हिन्द!”

Deepika Padukone वर्कफ्रोंट

 

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, दीपिका अब ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में दिखाई देंगी। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें।Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -