Home मनोरंजन Karan Kundrra और Tejasswi Prakash रोमांटिक डिनर डेट के लिए निकले

Karan Kundrra और Tejasswi Prakash रोमांटिक डिनर डेट के लिए निकले

Karan Kundrra & Tejasswi Prakash Goes Out For Romantic Date
Karan Kundrra & Tejasswi Prakash Goes Out For Romantic Date

Karan Kundrra & Tejasswi Prakash Goes Out For Romantic Date: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपनी मनमोहक केमिस्ट्री से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते रहते हैं। दोनों को डिनर डेट के लिए बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद किया गया और प्रशंसक अपना उत्साह नहीं रोक सके।

देखे यह वीडियो

पैपराजी अकाउंट द्वारा साझा किया गया, दोनों सितारों का एक साथ टहलते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया और इसने इंटरनेट पर तेजी से हलचल मचा दी। चेहरे पर चमकती मुस्कान के साथ, करण एक काली शर्ट और पैंट के साथ एक स्टाइलिश नीले ब्लेज़र और सिल्वर जूते में आकर्षक लग रहे थे। इस बीच, तेजस्वी भूरे रंग के क्रॉप टॉप के साथ शानदार ढंग से मेल खाते हुए नारंगी रंग के पलाज़ो में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका न्यूनतम मेकअप और करीने से बंधे बालों ने उनके आकर्षण को बढ़ा दिया, जबकि उन्होंने भूरे रंग के बैग और सुनहरे हुप्स के साथ अपनी ड्रेस पहनी थी। जैसे ही यह जोड़ा हाथ में हाथ डाले चल रहा था, जिस रेस्तरां में वे जा रहे थे, उसके बाहर उन्होंने शालीनता से शटरबग्स के लिए पोज दिए।

प्रशंकों ने जमकर की तारीफ

जैसे ही वीडियो वेब पर आया, तेजरान का प्रशंसक खुशी से झूम उठा और इस जोड़े पर अपार प्यार और स्नेह बरसाया। एक फैन ने लिखा, “भारत के सबसे पसंदीदा लवबर्ड्स।” एक अन्य टिप्पणी में तेजस्वी की शानदार उपस्थिति की सराहना करते हुए लिखा गया, “ड्रॉप डेड गॉर्जियस #तेजस्विप्रकाश।” एक अन्य यूजर ने करण और तेजस्वी को ‘सबसे प्यारा जोड़ा’ कहा।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पहली बार बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे। तभी से ये सभी के पसंदीदा कपल बन गए हैं. लोग अक्सर उनकी शादी की योजना के बारे में पूछते हैं और हाल ही में नागिन 6 की अभिनेत्री तेजस्वी ने पुष्टि की कि करण शादी के लिए तैयार हैं। उन्होंने साझा किया कि वे अपनी शादी की घोषणा तब करेंगे जब वह इसके लिए तैयार महसूस करेंगी।

करण और तेजस्वी वर्कफ्रोंट

वर्कवाइज, करण कुंद्रा की नवीनतम उपस्थिति टीवी धारावाहिक इश्क में घायल में थी, जिसमें रीम शेख और गशमीर महाजनी सह-कलाकार थे। वहीं तेजस्वी प्रकाश आखिरी बार पॉपुलर टीवी शो नागिन 6 में नजर आई थीं.

Exit mobile version