Mrunal Thakur ने YRF की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करने से क्यों किया इनकार?

Mrunal Thakur On Thugs Of Hindostan: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। वह न केवल बॉलीवुड में चर्चित हैं, बल्कि सुपर 30 अभिनेत्री ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ी है। मृणाल ने साल 2012 में ‘मुझसे कुछ कहती… ये खामोशियां’ के साथ अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की। वह साल 2014 में ‘कुमकुम भाग्य’ में दिखाई दीं और उसके बाद, उन्होंने साल 2018 में ‘लव सोनिया’ के साथ हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत की। तब से, वह कई फिल्मों में दिखाई दी हैं। जिसमें ‘सुपर 30’, ‘बाटला हाउस’, ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘तूफान’, ‘धमाका’ और ‘जर्सी’ शामिल हैं। वह सलमान के साथ हिट पैन-इंडिया फिल्म ‘सीता रामम’ का भी हिस्सा रही हैं।

Mrunal Thakur (1)

जाने क्यों ठुकराया ऑफर

लेकिन प्रमुखता में आने से पहले, अभिनेत्री को एक प्रसिद्ध बैनर के तहत बॉलीवुड के एक बड़ा प्रोजेक्ट की पेशकश भी की गई थी। उन्हें आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ YRF की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की पेशकश की गई थी। जाहिर है, आमिर ने उनके धारावाहिक के कुछ दृश्यों को देखा था और फिल्म के लिए बोर्ड पर आने के लिए उनसे संपर्क किया था। हालांकि, वाईआरएफ (YRF) द्वारा नवागंतुकों के लिए बनाई गई नीति के कारण अभिनेत्री ने इसे ठुकरा दिया। यह भूमिका बाद में फातिमा सना शेख के पास चली गई।

आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के पास नए लोगों के लिए प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की नीति है। रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा आदि ने किया है।

यह भी पढ़ें : क्या आप जानते हैं अभिनेत्री Moon Moon Sen बड़ौदा के महाराजा सयाजीराव गायकवार्ड III से संबंधित हैं?

उस समय, मृणाल को लगा कि तीन-फिल्म अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से उनके करियर पर असर पड़ेगा और वह अन्य प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर पाएंगी। नतीजतन, उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। यह भी पता चला कि मृणाल ने सलमान खान की ‘सुल्तान’ के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें इस रोल के लिए नहीं चुना गया था।

मृणाल ठाकुर वर्कफ्रोंट

मृणाल आखिरी बार फिल्म ‘गुमराह’ में नजर आई थीं। क्राइम थ्रिलर का निर्देशन वर्धन केतकर ने किया था और इसमें आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हालाँकि, यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसे फ्लॉप घोषित कर दिया गया। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘पूजा मेरी जान’, पिप्पा और सुपरस्टार नानी के साथ ‘नानी 30’ नाम की एक और अखिल भारतीय फिल्म शामिल है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles