Instagram पर Live आकर Poonam Pandey बोली – मैं जिंदा हूं…

Poonam Pandey is Alive: पूनम पांडे की मौत की खबर फेक न्यूज निकली। 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे की मौत की फर्जी खबर फैलाने का नाटक भी खुद पूनम पांडे ने किया।

Poonam Pandey is Alive: एक इंस्टाग्राम पोस्ट से साझा की गई पूनम पांडे की मौत की खबर फेक न्यूज निकली। 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे की मौत की फर्जी खबर फैलाने का नाटक भी खुद पूनम पांडे ने किया। आज सुबह पूनम पांडे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आई और झूठी मौत की खबर की जानकारी दी। अब हर कोई हैरान है कि पूनम पांडे ने अपनी मौत का नाटक किया क्यों ?

एक दिन में मिस्ट्री बनी पूनम की मौत

कल 2 फरवरी को सुबह पूनम पांडे के मैनेजर ने साझा किया था और बताया कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गयी। लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस की न तो अंतिम संस्कार की खबर आयी और ना ही उनके घर वालों की तरफ से कोई बयान सामने आया। इसके बाद लोगों के मन में कई सवाल उठे। ऐसे में यह मौत की कहानी रहस्य बन चुकी थी।

इंस्टा पर पूनम बोली – मैं जिंदा हूं 

इस सब के बीच 3 फरवरी को पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर इस पूरे रहस्य से पर्दा हटा दिया और बताया है, “वे मरी नहीं है बल्कि जिंदा हैं।” दरअसल अपनी मौत की झूठी खबर खुद पूनम पांडे ने फैलाई थी।

क्यों किया पूनम ने मौत का झूठा नाटक

शनिवार को पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो के माध्यम से अपने जिंदा होने की खबर साझा की है। इस वीडियो में वे पूरी तरह से स्वस्थ दिख रही हैं। इसके साथ ही वीडियो के माध्यम से उन्होंने फैंस को संदेश देते हुए कहा है कि, ‘मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है। वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।’

https://www.instagram.com/reel/C24C_LyIy6m/?igsh=MTc2Y3RhdnhoMWN1aw==

इसलिए फैलाई मौत की झूठी खबर

पूनम पांडे की वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक बार फिर हंगामा खड़ा हो गया है। अभिनेत्री को व्यापक रूप से ट्रोल किया जा रहा है। दूसरी ओर पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी मौत का झूठा नाटक करने के लिए माफी मांगी है। पूनम पांडे ने अपनी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए वीडियो में अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने यह सब सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles