Poonam Pandey Death: ‘इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर उतार दूंगी कपड़े’ बोलने वाली पूनम पांडे का निधन

Poonam Pandey: पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की खबर शेयर की गई है।

Poonam Pandey Death: कंगना रानाउत के रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी फेमस मॉडल पूनम पांडे अब नहीं रहीं। 32 साल की पूनम पांडे का चार दिन पहले निधन हो गया। पूनम पांडे उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने वर्ल्डकप के दौरान एक स्टेटमेंट दिया था। पूनम पांडे ने कहा था, ‘इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर उतार दूंगी कपड़े’ इस स्टेटमेंट में देश ही नहीं विदेशों में भी खलबली मचा दी थी। इसेजे बाद पूनम अक्सर विवादों में घिरी रहीं। पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

सर्वाइकल कैंसर से हुई पूनम की मौत

पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की खबर शेयर की गई है। पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।”

4 दिन पहले की है पोस्ट

पूनम पांडे की मौत की खबर को उनकी पीआर टीम ने एबीपी न्यूज से कंफर्म किया है। हालांकि ये इंस्टा पोस्ट चार दिन पुरानी है। फैंस एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद से गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं।

पूनम ने की थी सैम बॉ्म्बे से शादी 

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से शादी कर भी खूब सुर्खी बटोरी थी। यह शादी सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह थी। हालांकि उनकी शादी टिक नहीं पाई थी। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

पूनम पांडे कैसे चर्चा में आई ?

पूनम पांडे एक बेहद फेमस मॉडल थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। अपने इस दावे के साथ, वह पहली बार विवादों में आई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो में देखा गया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles