Salman Khan Injury : शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए सलमान खान;

Salman Khan Injury :  ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान के चोटिल होने की बात सामने आई है. इस बात की जानकारी खुद सलमान ने फोटो शेयर करते हुए दी

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान के फैन्स एक खबर से परेशान हैं। अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और घायल हो गए हैं। इस फिल्म के लिए सलमान पिछले कुछ सालों से काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान को चोट लग गई थी। इस बात की जानकारी सलमान ने सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर कर दी। जिसमें उनका कंधा जख्मी और बंधा हुआ नजर आ रहा है। सलमान को ये चोट डंबल उठाने की वजह से लगी है।

ईटी टाइम्स की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 में सलमान और शाहरुख का एक स्पेशल सीन होगा। ये दोनों सुपरस्टार मड आइलैंड में शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच सलमान की चोट को लेकर एक अपडेट सामने आया। अभिनेता ने खुद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपनी चोट की जानकारी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपको लगता है कि आपके कंधों पर दुनिया का भार है, तो वह कहते हैं कि पहले पांच किलो डंबल उठाओ.. टाइगर घायल हो गया है। #टाइगर3’। सलमान द्वारा शेयर की गई बैक फोटो में उनके बाएं कंधे पर पट्टी बंधी देखी जा सकती है। एक्टर का ये पोस्ट वायरल हो गया है और फैंस उनकी चोट को लेकर चिंता जता रहे हैं. कई लोगों ने उन्हें सावधान रहने की सलाह दी है।

इसी बीच शाहरुख और सलमान के उस खास सीक्वेंस की जानकारी भी सामने आई है। ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि दोनों कलाकार ‘टाइगर 3’ में एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस करेंगे। इस सीक्वेंस के लिए आदित्य चोपड़ा भी कमर कस रहे हैं। इस सीन के लिए एक सेट तैयार किया गया है और इसके लिए 35 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं.

टाइगर 3 कब रिलीज होगी?

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ में इस बार मुख्य भूमिका में कैटरीना कैफ और खलनायक के रूप में इमरान हाशमी भी हैं। यह फिल्म इसी साल नवंबर में पर्दे पर आएगी। इसी बीच सलमान खान और शाहरुख खान क्रॉसओवर फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में भी नजर आएंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles