तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलीप जोशी को एक बार प्रति प्ले 400 रुपये मिलते थे?

TMKOC Dilip Joshi: टीवी पर सबसे लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी रखता है। इस शो ने अपना खुद का फैनडम हासिल कर लिया है और इसे बहुत प्यार मिला है। मुख्य अभिनेता, जेठालाल, उर्फ, दिलीप जोशी एक घरेलू नाम बन गए हैं और इस डेली सोप के साथ स्टारडम हासिल कर लिया है। उनकी कॉमिक टाइमिंग और बेदाग अभिनय ने उन्हें दुनिया भर में कई प्रशंसक दिए हैं। हालांकि, दिलीप जोशी के लिए सफलता आसान नहीं रही।

यह भी पढ़े:Shiv Thakare In Khatron Ke Khiladi: बिग बॉस फेम शिव ठाकरे: दरेगा भी और करेगा भी!

दिलीप जोशी को मिलते थे इतने पैसे!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने से पहले दिलीप जोशी ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में मैंने प्यार किया से रामू के रूप में अपनी शुरुआत की। या आप उन्हें सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ‘हम आपके हैं कौन’ से याद कर सकते हैं, जहां उन्हें साहिला चड्ढा द्वारा निभाई गई ऑन-स्क्रीन चरित्र रीता को लुभाने की कोशिश करते हुए देखा गया था।

द बॉम्बे जर्नी के एक हालिया एपिसोड में, दिलीप जोशी ने साझा किया कि हम आपके हैं कौन के दौरान उन्हें पैसों की जरूरत थी। उन्होंने बताया कि साल 1992 में उनकी बेटी नियति का जन्म हुआ। उस समय, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने केवल एक नाटक किया था जिसके माध्यम से वह प्रति शो लगभग 400-450 रुपये कमाते थे। हालाँकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई, लेकिन दिलीप को लंबे समय तक कोई काम नहीं मिला।

कुछ साल बाद, उन्हें वन 2 का 4 में शाहरुख खान और जूही चावला की मुख्य भूमिका के लिए चुना गया। उन्होंने शूटिंग के अपने पहले दिन की एक घटना को याद किया, जहां फिल्म के निर्माता नजीर अहमद ने उन्हें डरने के लिए नहीं कहा था क्योंकि उनका दीवाना अभिनेता के साथ एक दृश्य है। दिलीप ने आगे बताया कि शाहरुख एक कलाकार हैं।

जाने क्या खुलासा किया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रसिद्धि ने खुलासा किया कि उन्हें परदेस अभिनेता के साथ काम करने में मजा आया और उन्हें “सहयोग” मिला। दोनों फाइनल शॉट से पहले एक सीन की रिहर्सल भी करेंगे। उन्होंने दावा किया कि सलमान खान भी उनका सम्मान करते हैं। दिलीप जोशी ने साझा किया कि मैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान, तेरे नाम के अभिनेता उनसे पूछते थे कि क्या शॉट अच्छा था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles