Video Dance : सुनीता बेबी के डांस ने सबको किया मदहोश, नशीली अदाओं ने किया सबको दीवाना

Sunita Baby : हरियाणा का डांस अब हर किसी के मन में डोलता नजर आ रहा है. हर कोई हरियाणवी डांसर के डांस का दीवाना है. इन्हीं में से एक हरियाणा की डांसर है सुनीता बेबी, जिनके ठुमके और लटके झटके हर किसी के दिल पर छाए हुए है. हर एक डांस वीडियो सुनिता का सोशल मीडिया पर ऐसे छा जाता है कि सालों तक सुनीता बेबी का डांस लोग याद रखते है.

एक बार फिर सुनीता बेबी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे धूम मचा रहा है जैसे सुनीता बेबी का कोई नया वीडियो हो. सुनीता बेबी का एक पीले रंग के सूट पहन रखा है, डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में सुनीता बेबी ऐसी मस्त और बिंदास ठुमके लगा रही है कि उनके ठुमके देख लोग उनके और बड़े फैन हो रहे है.

वीडियो में सुनीता बेबी ने ऐसे ज़ोरदार ठुमके लगाए है कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. एक बार सुनीता बेबी का कोई डांस देख ले तो वो बेबी के जलवे सालों तक नहीं भूलता.

सुनीता बेबी के डांस ना केवल गांव तक फेमस है बल्कि उनके डांस की चर्चा शहर तक है. उनके हर एक डांस में इतनी भीड़ होती है की लोग एक के ऊपर एक चढ़ जाते है. यहां तक की कई बार पैर रखने तक की जगह नहीं होती. आप भी अगर एक बार सुनीता बेबी का डांस देख लेंगे तो उनकी हर एक डांस वीडियो को देखना पसंद करेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles