Cheapest Smartphones 2023: बेहद ही सस्ते और शानदार फीचर्स वाले इन स्मार्टफोन्स की जानिए फीचर्स-खासयितें

Cheapest Smartphones 2023: अगर आपका बजट कम है और आप एक बढ़िया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं,तो हमारे पास आपके लिए बेहतर विकल्प है। आज हम आपको अपनी खबर में कुछ बेस्ट ऑप्शन्स देने जा रहें है, जिसको जानने के बाद आप अपनी च्वाइस के फोन खरीद सकते हैं...

Cheapest Smartphones 2023: फोन आज सभी की जरूरत है, भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक फोन उपलब्ध है, सस्ते या महंगे, लोग अपनी जरूरत के हिसाब से फोन को खरीदते है, कई बार फोन की ऑफर भी कम बजट वालों के लिए फायदेमंद होती है, क्योंकि वो फोन की कीमत ऑफर के चलते चुका पाते हैं, आज हम आपको बजट ग्राहकों के लिए फोन्स की दुनिया के कुछ बेहतर ऑप्शन्स बताएंगे, जिनमें कोई भी आप अपनी पसंद और कीमत के हिसाब से खरीद सकते हैं, तो चलिए जानते है इन फोन्स के बारे में…

WhatsApp New Feature: अब एक व्हाट्सऐप को चलाएं कई फोन पर, जानें चलाने का तरीका

Cheapest Smartphones 2023: Redmi 10 Smartphone

रेडमी 10 फोन का एक ऐसा मॉडल है, जो कम कीमत के लिए ही नहीं जबकि अपनी फिचर्स के लिए भी जाना जाता हैं, आज हम आपको  अपनी खबर में  इस फोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत के बारें में बताएंगे ये फोन 9,999 रुपये में  उपलब्ध है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो 6.7 इंच एचडी+ डिस्प्ले और 50MP + 2MP रियर कैमरा भी शामिल है। इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो 5MP का है, और हेक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ साथ कंपनी ने इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी है।

Cheapest Smartphones 2023: Top Phone under 10000

अगर आप 10 हजार रुपये से कम का या उससे कम में आने वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो मार्केट में इस कीमत के भी ढेरों फोन उपलब्ध हैं। इनमें से हम आपके लिए आज कई विकल्प लेकर आए हैं, चलिए जानते हैं…

Cheapest Smartphones 2023: Infinix HOT 30i Smartphone

इनफिनिक्स का हॉट 30आई स्मार्टफोन काफी शानदार फोन्स में से एक है, इसमें 6.6 इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ-सात 50MP + AI लेंस बैक कैमरा भी शामिल है। साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। बता दें कि इस फोन के8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 9,499 रुपये है। 5000 एमएएच बैटरी वाला ये फोन बेहद दमदार है।

Cheapest Smartphones 2023: POCO C51 Smartphone

पोको भी इस रेस में पीछे नहीं है, आपको बता दें कि सी51 स्मार्टफोन 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में आप खरीद सकते है। इसके 64 जीबी वाले मॉडल की बात करें तो इसको 8,499 रुपये में आप खरीद सकते है। साथ ही इसको आप 4 जीबी रैम और 1 टीबी तक की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। इस फोन की फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले शामिल है और कैमरा 8MP और 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Cheapest Smartphones 2023: Lava Blaze 2 Smartphone

लावा ब्लेज 2 फोन की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले पेश किया गया था। यह फोन भी एक बजट फोन है इसकी कीमत भी 10 हजार रुपये से कम है। केवल 8,999 रुपये में आप इस फोन को खरीद सकते है। इस फोन की फीचर्स की बात करेंतो 6.5-इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले के साथ बिल्ट इन 18W फास्ट चार्जर और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट भी शामिल है।

Jio Yearly Plan: पूरे साल के लिए जियो का ये प्लान है जबरदस्त, जानें वैलिडिटी समेत कई बेनिफिट्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles