Gadgets Gift On Christmas Day 2023: क्रिसमस पर अपने दोस्तो और रिश्तेदारों को दें ये गैजेट्स गिफ्ट और करें सेलिब्रेट

Gadgets Gift On Christmas Day 2023: 25 दिसम्बर को क्रिसमस का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। यह त्योहार ईसा मसीह के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है।

Gadgets Gift On Christmas Day 2023: क्रिसमस का पर्व बस मानो आ ही गया है। 25 दिसम्बर को पूरी दुनिया में  इस दिन को मनाया जाता है। ऐसा माना जाता है कि रात को सेंटा क्लॉज आता है और ढेर सारी शुभकामनाएं और उपहारों को अपने साथ लेकर आता है। क्रिसमस के इस पावन पर्व आप भी अपने रिश्तेदारों-दोस्तों को गैजेट गिफ्ट दे सकते हैं।

आज हम अपने इस लेख में आपके लिए बेहतर विकल्प की एक लिस्ट लेकर आएं है जिनको आप अपने वेल-विश्रर्स को देकर इस त्योहार की हार्दिक शुभकामनाएं दे सकते हैं, तो चलिए जानते हैं..

Gadgets Gift On Christmas Day 2023: All-new Kindle Paperwhite

All-new Kindle Paperwhite का 16 GB वाला वेरिएंट बड़ा ही शानदार गैजेट है और आप इसके अमेजन से मात्र 14,999 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं, साथ ही आप केवल 720 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी आप इसको खरीदकर अपने चाहने वालों को गिफ्ट कर सकते हैं।

Gadgets Gift On Christmas Day 2023: boAt Stone 620

ब्लूटूथ स्पीकर boAt Stone 620 बड़े ही काम का स्पीकर है और यह सिर्फ 1,799 रुपये में अवेलेबल हैं। इसमें 12W RMS स्टीरियो साउंड क्वालिटी तो है ही और साथ ही इसमें 10 घंटे का प्लेबैक टाइम भी शामिल है। इसके साथ ही इसमे boAt Stone 620 स्पीकर दिया हुआ है। ये भी क्रिसमस पर एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

Gadgets Gift On Christmas Day 2023: Noise Pulse 2 Max

स्मार्टवॉच Noise Pulse 2 Max बेहद ही शानदार है और इसकी कीमत सिर्फ 1,699 रुपये में है इसके अलावा आप इसमें 1.85 इंच की डिस्प्ले के साथ सिंगल चार्ज में 10 दिनों तक चलाने की क्षमता दे रखी है। इसको भी आप अपने रिश्ते दार को गिफ्ट में दे सकते हैं

Gadgets Gift On Christmas Day 2023: OnePlus Nord Buds 2

OnePlus Nord Buds 2 काफी बेहतरीन क्वालिटी के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं और ये सिर्फ 2,999 रुपये में खरीद कर आप अपना बना सकते हैं। इस ईयरबड में 25db ANC और 12.4mm के ड्राइवर को भी शामिल किया गया है साथ ही OnePlus Nord Buds 2 में 36 घंटे का प्लेबैक टाइम दिया गया है। इसको भी आप क्रिसमस पर अपने दोस्तो या रिश्तेदारों को गिफ्ट कर सकते हैं।

पढ़े- इन देशों में नहीं मनाया जाता क्रिसमस, जानें क्यों..?

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -