Google Pixel 7a Discounts: भारी डिस्काउंट, 43,999 रुपये का गूगल पिक्सल 7ए 10 हजार रुपये से भी कम में, जानें

Google Pixel 7a Price Discounts: गूगल पिक्सल 7ए को आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं इस पर चल रही ऑफर और डिस्काउंट के बारे में आपको बताते हैं...

Google Pixel 7a Discounts: हाल ही में हुए गूगल के वार्षिक इवेंट में कंपनी ने लेटेस्ट मॉडल पिक्सल 7ए को लॉन्च कर दिया है। बाजार में इसका वेरिएँट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। आपको बता दें कि गूगल पिक्सल 7ए की असल कीमत 43,999 रुपये है। इन दिनों फ्लिपकार्ट पर अलग-अलग ऑफर्स दिए जा रहे हैं, और इस पर चल रही ऑफर की बात करें तो ये 10 हजार रुपये से भी कम में आपकी हो सकती है। तो चलिए जानते हैं कि कैसे 44 हजार का फोन आप 10 हजार से भी कममें खरीद सकते हैं…

Jio Plan: 84 दिन की वैलिडिटी वाला जियो के इस प्लान में, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग और SMS भी

Google Pixel 7a की बैंक ऑफर

फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 7ए के लिए बैंक ऑफर भी दी जा रही हैं। इसके जरिए अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड को यूज करते है तो सीधे-सीधे आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलता है, इतना ही नहीं एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड को यूज करने पर आपको 4000 रुपये तक की छूट को मौका भी आपके पास है। जिसके बाद ये फोन 43,999 रुपये की जगह 39,999 रुपये का आप खरीद सकते हैं।

Budget Smartphone: 15000 से कम कीमत के ये शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स, कैमरा-बैटरी

Google Pixel 7a की एक्सचेंज ऑफर

दूसरी बड़ी बात ये भी है कि आप इस पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। गूगल पिक्सल 7ए को 34,000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ आप खरीद सकते हैं बशर्तें आपको अच्छी कंडिशन का फोन देकर आपको इस फोन को 10 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर चल रही इस ऑफर का फायदा उठाने पर आपको फोन 10000 से भी कम कीमत का रह जाता है, अगर आप एक्सचेंज का फायदा उठाने में समर्थ है तो आपकी पसंद का ये फोन आपके हाथ में होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles