Mother’s Day Gift: 13 हजार के फोन पर 10,000 की छूट, कर सकते हैं मां को गिफ्ट

Mother’s Day Gift: क्या आप किसी मौके की तलाश में है, तो अब आपके पास एक जबरदस्त मौका है और इसी का फायदा उठाकर आप Realme C55 को हेवी डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है। आपको बता दे कि ये ऑफर आपको Flipkart shopping प्लेटफॉर्म पर मिल रही हैं। इसमे आप इसे सस्ते प्राइस में खरीदकर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते है। इसके अलावा आप चाहे अपने खुद के इस्तेमाल करने के लिए भी खरीद सकते है। तो चलिए बताते हैं, आपको फीचर्स और ऑफर्स दोनों के बारे में

Jio Plan: 84 दिन की वैलिडिटी वाला जियो के इस प्लान में, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग और SMS भी

Mother’s Day Gift: Flipkart discount on Realme C55

Realme के इस शानदार फोन के फीचर्स की बात करें तो 6.52-इंच डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन दी गई है, साथ ही इसमें IPS LCD पैनल डिस्प्ले भी शामिल है। अब इसके प्रोसेसर की बात करे तो मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके अलावा 8 जीबी की रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाला ये फोन अपनी फीचर्स में काफी खास है और ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर रन करता है। साथ ही इसमें मिनी कैप्सूल चार्जिंग, बैटरी ,डाटा और कुछ फिटनेस से संबंधित फीचर भी प्रदान मिलते है।

Realme C55 Battery or Camera

इस फोन में प्राइमरी कैमरा 64MP का और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा भी दिया गया है फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा भी दिया गया है।

5,000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है। जो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए 4जी, डुअल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर भी शामिल किए गए है।

Jio, Airtel Recharge Plan: IPL मैच देखने के लिए जियो-एयरटेल के ये प्लान हैं सबसे बेहतर, जानें इनके बेनिफिट्स

Realme C55 Price & Offers Details

वैसे तो इस फोन की असल कीमत 12,999 रूपये है। पर आप इसको Flipkart से 15% की छूट के बाद 10,999 रूपये में खरीद सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर भी चल रही है अगर आप SBI बैंक के कार्ड से इसको खरीदते हैं तो ये 10% की छूट पर आपको मिल जाएगा। Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक आप पा सकते हैं। इसके अलावा आपको अलग से 2000 रूपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। साथ ही आपको 10,400 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

और अगर आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर ले पाते हो तो ये फोन आपको बेहद सस्ते में मिल जाएगा।

Motorola G62 5G Smartphone:मोटोरोला का G62 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता,खरीदकर ही मानोगे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles