Realme 11x 5G 15,000 तक के बजट में खरीदें, जानें फंक्शन और कैमरा की डिटेल्स

Realme 11x 5G: अगर आप ₹15000 तक के बजट में कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो Realme 11x 5G smartphone खरीदें.

Realme 11x 5G: अगर आप नया फोन लेने वाले है और आपके पास है 10 से 15 हजार तक का बजट, तो आप एकदम सही खबर पर आए है. बता दें अब आप realme का एक नया मॉडल 10 से 15,000 तक के बजट में अच्छे फीचर्स में खरीद सकते है.

बता दें यह हैंडसेट है Realme 11x 5G smartphone फोन का लुक और इसका डिजाइन काफी अच्छा और ब्यूटीफुल दिया है जो लड़कियों को खास कर आकर्षित कर रहा है. वहीं अगर आप जमकर वीडियो बनते है या फोटो लेते है, तो इस हिसाब से आपके लिए यह कैमरा रहेगा एकदम फिट. इसमें आपको खास फीचर और स्पेसिफिकेशन भी दिए है. बैटरी के तौर पर इसमें आपको तगड़ी बैटरी दी जा रही है. आइए जानते है इस Realme 11x 5G smartphone की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Realme 11x 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इसकी स्क्रीन की जानकारी देते है. इस Realme के इस हैंडसेट में अपको फुल गोरिल्ला की सुरक्षा वाली स्क्रीन दी जा रही है, जो अपको 6.72 इंच की डायनेमिक अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले है. ये स्कीन आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मौजूद मिलेगी. जो अपको पिक्सल में 1080× 2400 रेजोल्यूशन के साथ मिलेगी. इसके अलावा इसमें अपको 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया जा रहा है. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करने वाला है.

Realme 11x 5G smartphone कैमरा

कैमरा इसका आपको बैक में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप के तौर पर मिलेगा.इसका कैमरा बैक वाला आपको पहला 64 मेगापिक्सल का दिया है और दूसरा इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

कीमत की जानकारी 

कीमत इसकी अपको 14,999 रुपए तक पढ़ने वाली है. यह कीमत इसकी 8 जीबी रैम और 128 जीबी वाले वेरिएंट की बताई गई है. अगर आप ऑनलाइन साइट से लेंगे तो अपको इस पर छूट भी आराम से मिल जायेगी.

OnePlus 12R कम कीमत में खास फीचर्स के साथ खरीदें, जानें पूरी जानकारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles