Beauty Tips: गुलाब की पंखुड़ियो से मिटाएं आंखों के नीचे आ रहे डार्क सर्कल

Beauty Tips: आंखों के नीचे आ रहे डार्क सर्कल आपके खूबसूरती में दाग का काम करते हैं। इसके लिए आपको गुलाब की पंखुड़ियो को दूध में मिलाकर डार्क सर्कल्स पर लगाए।

Beauty Tips: खूबसूरत त्वचा को पाने के लिए महिला हो या पुरूष सभी कई तरह के नुस्खों के साथ-साथ कई सारे ब्यूटी प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इसके बाद भी उनके फेस में कुछ खास निखार देखने को नहीं मिलता है। अगर आप भी इस सब से परेशान हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आए हैं, जिससे आपके चेहरे में निखार तो आएगा ही साथ ही कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं होगा।।यह उपाय है गुलाब की पंखुड़ियों से अपने स्किन का केयर करना जाने कैसे….

डार्क सर्कल से निजात के लिए

आंखों के नीचे आ रहे डार्क सर्कल आपके खूबसूरती में दाग का काम करते हैं। इससे निजात के लिए आप गुलाब की पंखुड़ियो का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको गुलाब की पंखुड़ियो को दूध में मिलाकर डार्क सर्कल्स पर लगाए। इसके कुछ देर डार्क सर्कल में रखने के बाद इसे हटा दे। ऐसा कुछ दिनों तक करने के बाद आपको डार्क सर्कल से निजात मिल जाएगी।

दाग- धब्बों से निजात

चेहरे पर दाग-धब्बों को दूर करने के लिए चंदन और गुलाब का फेस पैक लगाएं। इसके लिए दूध, चंदन पाउडर और गुलाब को मिलाकर गाढ़ा पेस्ट बना लें। फिर चेहरे पर लगाकर 15 से 20 मिनट बाद फेस वॉश करें।

गुलाब फेस पैक

गुलाब का स्क्रब आपके चेहरे को एक प्राकृतिक ग्लो दे सकता है। इसके लिए चीनी और गुलाब का पाउडर मिलाकर स्क्रब बनाएं। अब गर्दन और चेहरे पर स्क्रब लगाएं और फिर हल्के हाथों से चेहरे पर मसाज करें और कुछ देर बाद साफ पानी से धो लें।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles