प्लेऑफ से एक जीत दूर CSK , दिल्ली की राह मुश्किल

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) प्लेऑफ से बस एक जीत देर है. बुधवार शाम हुए दिल्ली बनाम चेन्नई मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली को 27 रन से हराया. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस जीत के साथ आईपीएल अंक तालिका में 2 अंक और जोड़ लिए. चेन्नई सुपर किंग्स 15 अंको के साथ आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.

एम ए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन बनाए. जवाब में दिल्ली के बल्लेबाज 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 140 रन ही बना सके.

CSK vs DC : आइए जानते हैं मैच मोमेंट्स

19वें ओवर में धोनी-जडेजा ने बनाए 21 रन

csk

पहली पारी के 19वें ओवर में खलील ने 21 रन दिए. इसी ओवर में धोनी ने 2 सिक्स और एक चौका लगाया. इससे चेन्नई को अच्छा फिनिश मिला और टीम ने 167 का आकड़ा छू लिया. इससे पहले टीम ने 18 ओवर में 139 रन ही बनाए थे.

वार्नर बिना खाता खोले आउट 

दिल्ली टीम के टॉप रनस्कोर और कप्तान डेविड वार्नर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. पहले ही ओवर में दीपक चाहर ने उन्हें आउट किया. इससे पॉवरप्ले में ही दिल्ली को खराब शुरुआत मिली और पहली 12 बॉल में महज 13 रन आए.

रन रेट के कारण हारी दिल्ली, लगातार विकेट भी गंवाए

168 रन का टारगेट चेज करने उतरी दिल्ली की शुरुआत धीमी रही। टीम ने टॉप-3 विकेट 50 रन के अंदर गंवा दिए. ऐसे में बीच में मनीष पांडेय (27 रन) और राइली रूसो (35 रन) ने अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को शुरुआती झटकों से उबारा, हालांकि इस साझेदारी ने विकेट ताे रोके, लेकिन तेज से रन नहीं बना सकी. इसके बावजूद ऐसा लगा रहा था कि यह जोड़ी मैच को रोमांचक बना देगी, लेकिन मनीष के बाद रूसो भी आउट हो गए. उसके बाद दिल्ली ने लगातार विकेट गंवाए। पथिराना ने 3 विकेट झटके, जबकि दीपक चाहर को 2 विकेट मिले.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -