दिल्ली कैपिटल के खिलाफ Dhoni की तूफानी पारी यहां देखें

बुधवार शाम हुए चेन्नई सुपर लिंग बनाम दिल्ली कैपिटल मुकाबले में चेन्नई ने दिल्ली को 27 रन से हराया. दिल्ली को हराकर चेन्नई ने आईपीएल अंक तालिका में 15 अंक हासिल किए. अब चेन्नई प्लेऑफ के लाए क्वालीफाई करने से बस एक जीत दूर है.

चेन्नई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाई थी. बाद में टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना सकी और 27 रन से मैच हार गई.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी चेन्नई से शिवम दुबे ने मिडिल ऑर्डर पर सबसे ज्यादा 25 रन बनाए, जबकि ओपनर ऋतुराज गायकवाड ने 24 रन की पारी खेली. रायडु ने 23 रन का योगदान दिया. वहीं, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा ने 21-21 रन जोड़े, आखिर में धोनी ने 9 बॉल पर दो छक्कों और एक चौके से सजी पारी खेली. Dhoni इस तूफानी पारी ने मैच स्कोर 167 पहुंचा दिया.

धोनी की 20 रन की तूफानी पारी

 

8 वें स्थान पर बल्लेबाजी करने आए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने तूफानी पारी खेली. धोनी ने जडेजा के साथ मिलकर 19 वें ओवर में 21 रन की साझेदारी बनाई. धोनी ने 9 गेंद पर 20 रन बनाए. इस 20 रन की पारी में दो तूफानी चैक और एक चौका शामिल रहे.

यह भी पढ़ें : प्लेऑफ से एक जीत दूर CSK , दिल्ली की राह मुश्किल

धोनी का स्ट्राइक रेट इस सीजन 200 के पार

dhoni

धोनी ने इस सीजन की आठ पारियो में 204.25 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. उन्होंने अब इस सीजन में 10 छक्के और 3 चौके जमा चुके हैं. वहीं 47 गेंदों में 96 रन बना चुके हैं. वह टूर्नामेंट में सिर्फ दो बार आउट हुए हैं.

“मैं नहीं चाहता खिलाड़ी मुझे और दौड़ाए”, Dhoni

जीत के बाद CSK के कप्तान एमएस धोनी ने अपने स्ट्राइक रेट पर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि इस सीजन में मेरी भूमिका क्लियर है. मैं निचले क्रम में आऊं और जितनी गेंद मिले उस पर शॉट लगाने की कोशिश करूं. मैं यही कर रहा हूं और नेट पर इसी सोच के साथ ही तैयारी कर रहा हूं. धोनी ने आगे हंसते हुए कहा कि मैं नहीं चाहता कि अब साथी खिलाड़ी मुझे और दौड़ाएं.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -
- Advertisement -