IPL Match Today : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा Gt vs SRH, जानिए पॉसिबल प्लेइंग 11

IPL Match Today : आईपीएल 2023 का 62वा मुकाबला आज एक बार आईपीएल टाइटल विनर सनराइजर्स हैदराबाद और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. मुकाबला शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद और गुजरात पहली बार इस मैदान पर एक दूसरे के आमने-सामने होंगी.

ipl match today

11 मुकाबले खेलते हुए हैदराबाद को 4 जीत मिली

आईपीएल 2023 सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं रहा. हैदराबाद 11 मुकाबले खेलते हुए केवल 4 में ही जीत मिली. टीम को 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. 4 जीत के साथ हैदराबाद अंक तालिका में 8 पॉइंट्स से 9 वें स्थान पर है. टीम के लिए अब प्लेऑफ में क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल है लेकिन वे गुजरात को हराकर उसे प्लेऑफ के लिए इंतजार तो जरूर करा सकते हैं.

मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहेगी गुजरात

गुजरात 16 अंको के साथ आईपीएल पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. आज जीत के साथ टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी. गुजरात को इस सीजन अब तक खेले गए 12 मैचों में से 8 में जीत और 4 में हार मिली है. हार्दिक की अगुवाई में गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें : CSK Last League Match In Chepauk : चेपौक में सीएसके ने खेला आखिरी लीग मैच, कोलकाता ने 6 विकेट से हारी

दोनों टीमों के प्रेडिक्ट प्लेइंग-11

GT vs SRH Today

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा.
इम्पैक्ट प्लेयर्स : शुभमन गिल, साई किशोर, श्रीकर भरत, साई सुदर्शन, शिवम मावी.

सनराइजर्स हैदराबाद : ऐडन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजल हक फारूकी और थंगारसु नटराजन.
इम्पैक्ट प्लेयर्स : विव्रांत शर्मा, सनवीर सिंह, मयंक डागर, नीतीश रेड्डी, मार्को यानसेन.

पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. स्पिन गेंदबाजों को इस पिच पर काफी पेरशानी होती है. नरेंद्र समय ओस भी अहम भूमिका निभाती है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -