RR vs GT : जानिए कौन होंगे प्लेइंग 11, कैसी होगी पिच

RR vs GT : IPL 2023 का 48 वा मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. मुकाबला शाम 7:30 बजे राजस्थान के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

राजस्थान ने ने इस आईपीएल सीजन में 9 मुकाबले खेलते हुए 5 में जीत और 4 मुकाबले में हार पाई. 5 मुकाबले जीत ते हुए 10 अंको के साथ राजस्थान आईपीएल पॉइंट्स टेबल में 4 स्थान पर है. वहीं गुजरात टाइटन ने 9 मुकाबले खेले, जिनमें से 6 में जीत और 3 में हार मिली. 6 जीत के साथ 12 अंको से गुजरात आईपीएल अंक तालिका में टॉप पर है.

राजस्थान और गुजरात दोनो के लिए ही यह आईपीएल सीजन काफी ही अच्छा रहा है. दोनो ही टीमों ने आईपीएल में जीत से आगाज किया. ओपनिंग मैच में सीएसके को हराकर गुजरात ने अपनी जीत का सिलसिला चालू किया था. वही राजस्थान ने अपने ओपनिंग मैच में हैदराबाद को 72 रन से हराया था.

पिछले मैच में राजस्थान ने गुजरात को हराया

राजस्थान और गुजरात आईपीएल में दूसरी बार एक दूसरे के आमने सामने होंगी. 16 अप्रैल को हुए आईपीएल मुकाबले में राजस्थान ने गुजरात को 3 विकेट से हराया था. राजस्थान ने 19.2 ओवर में 179 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया था और गुजरात के ऊपर अपनी पहली जीत दर्ज की.

दोनो टीमों के संभावित प्लेइंग 11

IPL 2023 _ RR vs GT predicted playing 11 (1)

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर.
इम्पैक्ट प्लेयर्स : नवदीप सैनी, रियान पराग, केएम आसिफ, कुलदीप सेन.

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : शुभमन गिल, साईं किशोर, श्रीकर भरत, साईं सुदर्शन, शिवम मावी.

RR vs GT : पिच रिपोर्ट

सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलती है. पिच गेंदबाजों के लिए इतनी अच्छी है कि यहां कोई भी टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाती है. इस मैदान में टी-20 में हमें छोटे स्कोर ही देखने को मिलते हैं, वहीं पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को बहुत मदद मिलती हैं.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles