RR vs SRH : जानिए पिच रिपोर्ट, प्रेडिक्टेड प्लेइंग 11

RR vs SRH : आईपीएल 2023 का 52 वा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. मुकाबला शाम 7:30 बजे राजस्थान के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

राजस्थान और हैदराबाद की आईपीएल परफॉर्मेंस की बात करें तो, राजस्थान 10 अंको से आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. वहीं हैदराबाद 6 अंको से 10वें स्थान पर है.

RR vs SRH : predicted playing 11

राजस्थान को मिली 5 जीत

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की शुरआत अच्छी रही. लेकिन पिछले 2 मैचों में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान ने 10 मुकाबले खेलते हुए 5 में जीत और 5 में हार मिली. अब आज का मुकाबला जीत कर राजस्थान रॉयल्स की टीम अपनी हार का सिलसिल तोड़ना चाहेगी.

हैदराबाद के लिए मुश्किल रहा सफर

आईपीएल 2023 सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काफी मुश्किल नजर आ रहा है. 9 मुकाबले खेलते हुए हैदराबाद को केवल 3 मुकाबलों में ही जीत मिली. हैदराबाद 3 जीत के साथ 6 अंको से अंक तालिका में 10वें स्थान पर है. हैदराबाद के लिए किसी की तरह से अब प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना नामुमकिन है.

यह भी पढ़ें : कोहली से विवाद के बाद लखनऊ के बल्लेबाज नवीन का नया पोस्ट, जाने क्या लिखा

RR vs SRH : predicted playing 11
RR vs SRH : Predicted playing 11

दोनो टीमों के प्रेडिक्टेड प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, एडम जंपा, युजवेंद्र चहल और संदीप शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : नवदीप सैनी, रियान पराग, केएम आसिफ, कुलदीप सेन.

सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, कार्तिक त्यागी और टी नटराजन।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, उमरान मलिक.

RR vs SRH : पिच रिपोर्ट

सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलती है. पिच गेंदबाजों के लिए इतनी अच्छी है कि यहां कोई भी टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाती. इस मैदान पर टी-20 में हमें छोटे स्कोर ही देखने को मिलते हैं, वहीं पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को बहुत मदद मिलती है.

RR vs SRH : वेदर कंडीशन

मैच के दिन जयपुर का मौसम गर्म रहने वाला है. जयपुर में रविवार का टेम्परेचर 38 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -