Bhim Payment App पर कैशबैक की लूट, 31 मार्च तक रहेगा ऑफर

Bhim Payment App: BHIM पेमेंट ऐप वर्तमान में 750 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रहा है, जिसे क्लेम करने के लिए कुछ ही हफ्ते का समय दिया गया है।

Bhim Payment App : पेटीएम के बैन होने की खबर के साथ ही बाकी के पेमेंट ऐप्स को काफी ज्यादा वरीयता मिलने लगी है। इसके चलते यूजर्स तेजी से पेटीएम को हटाकर नए पेमेंट ऐप को डाउनलोड करने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही इन दिनों पेमेंट एप धड़ल्ले से कमाई करने में लगे हुए हैं। इन सबके बीच मुनाफे की इस बारिश में अब एक ऐप ऐसा भी है जो मुनाफे के पैसे की बौछार अपने यूजर्स पर पर भी करने जा रहा है। जी हां, BHIM पेमेंट ऐप वर्तमान में 750 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रहा है, जिसे क्लेम करने के लिए कुछ ही हफ्ते का समय दिया गया है।

घूमने और खाने पर मिलेगा इतना कैशबैक

Bhima App बाहर खाना खाने या यात्रा करना चाहने वालों के लिए 150 रुपये का कैशबैक दे रहा है। यूजर्स को भीम ऐप पर 100 रुपये से अधिक की खरीद पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में रेलवे टिकट बुकिंग, कैब यात्राओं और मर्चेंट यूपीआई क्यूआर कोड के माध्यम से रेस्तरां बिल का भुगतान शामिल हैं। 150 रुपये का कैशबैक प्राप्त करने के लिए, ग्राहक को इस ऑफर को कम से कम पांच बार पूरा करना होगा।

ऐसे मिलेगा 600 रूपए का कैशबैक

रूपे क्रेडिट कार्डधारक भीम ऐप से लिंक करके 600 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक पा सकते हैं। यह यूजर्स को हर मर्चेंट यूपीआई पेमेंट पर 600 रुपये का कैशबैक रिवॉर्ड अनलॉक करने देगा। इस ऑफर में 100 रुपये से अधिक के पहले तीन ट्रांजैक्शन पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है। फिर, हर महीने 200 रुपये से अधिक के 10 ट्रांजैक्शन पर 30 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक मिलता है। जब आप इन सभी ऑफर्स का उपयोग करेंगे, आपको कुल 600 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

फ्यूल पेमेंट पर मिलेगा इतने % का कैश बैक

इसके अलावा ऊर्जा 1 प्रतिशत स्कीम भी BHIM App पर उपलब्ध है। यूजर्स को पेट्रोल, डीजल और सीएनजी जैसे सभी पेट्रोलियम पदार्थों पर एक प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, बिजली, पानी और गैस के बिल पर भी यह बेनिफिट मिल सकता है, बशर्ते ट्रांजैक्शन 100 रुपये से अधिक हो। Bhim ऐप से जुड़े प्राइमरी अकाउंट में कैशबैक की राशि मिलेगी।

31 मार्च तक रहेगा कैशबैक ऑफर

31 मार्च 2024 तक ये कैशबैक सौदे BHIM ऐप पर उपलब्ध रहेंगे। इसका अर्थ है कि लोगों को BHIM ऐप का उपयोग करके ऊपर बताए गए। सभी कैशबैक ऑफर का दावा करने में 7 सप्ताह से अधिक का समय लगेगा। फिलहाल, यह नहीं पता कि प्लेटफॉर्म इस ऑफर को बढ़ाना चाहता है या नहीं।

Google Pay दे रहा 750 रु का कैशबैक

कंपनी प्लेटफॉर्म पर अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। ठीक उसी तरह जैसे Google Pay ने अपने शुरूआती दिनों में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऐसे ऑफर्स दिए थे। पहले कि हम आपके भीम ऐप के कैशबैक प्रस्तावों के बारे में बताते हैं। आपको दो अलग-अलग प्रस्तावों में 750 रुपये कैशबैक मिलेगा, जो आप इसकी शर्तों को पूरा करेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles