Home खेल Indonesia Open : लक्ष्य सेन बैडमिंटन ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में...

Indonesia Open : लक्ष्य सेन बैडमिंटन ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Lakshay Sen in Indonesia Open Pre Quater final

Indonesia Open : जकार्ता में खेले जा रहे इंडोनेशिया ओपन में भारत के लक्ष्य सेन ने प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. लक्ष्य सेन ने मलेशिया के ली जी जिया को सीधे गेम में 21-17 और 21-13 से हरा कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

लक्ष्य सेन  के अलावा, किदांबी श्रीकांत और प्रियांशु राजावत भी प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंचे. लक्ष्य सेन का मुकाबला अपने ही देश के टॉप शटलर किदांबी श्रीकांत से होगा.

Lakshay Sen in Indonesia Open Pre Quater final
Lakshay Sen

जी ली को आसानी से हराया

मलेशिया के ली जी जिया का सामना करते हुए लक्ष्य ने सीधे गेम में एकतरफा जीत हासिल की. लक्ष्य ने ली को पहले सेट में 21-17 और दूसरे सेट में 21-13 से मात दी. ली जी जिया ने गेम के दौरान कई गलतिया की, जिसका लक्ष्य ने फायदा उठाया.

श्रीकांत से होगा मुकाबला

Srikant in Indonesia Open

ली जी हो हारने के बाद अब लक्ष्य सेन का मुकाबला भारत के ही टॉप शटलर किदांबी श्रीकांत  से होगा. भारत के टॉप शटलर किदांबी श्रीकांत ने चीन के लू गुआन को सीधे गेम में 21-13 और 21-19 से हराया. श्रीकांत ने चीनी शटलर के खिलाफ अपना पहला गेम आसानी से जीत लिया और दूसरे गेम में शानदार जीत हासिल की.

विमेंस सिंगल्स में आकर्षि कश्यप हारी

Indonesia Open में ​​​​​​​विमेंस सिंगल्स में भारत की यंग शटलर आकर्षि कश्यप सीधे सेट में 10-21 और 4-21 से हारी. उन्हें साउथ कोरिया की एन से यंग ने हराया. इसके अलावा पीवी सिंधु का मुकाबला कल चाइनीज ताइपे के ताई-जू-यिंग के खिलाफ होगा.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version