Lalitpur Nagar Nigam Election Result 2023 : ललितपुर नगर निगम चुनाव मे सपा-बीजेपी के बीच लड़ाई, कौन मारेगा बाजी

Lalitpur Nagar Nigam Chunav Result 2023: बीजेपी और सपा के बीच इस बार कांटे का मुकाबला हो रहा है। बीजेपी से सरला जैन, कांग्रेस से निधि दुबे, वही सपा से अरुण कुमारी के बीच कड़ा मुकाबला है।

ललितपुर : ललितपुर में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। ललितपुर में एक नगर पालिका परिषद हैं जिसमें 26 वॉर्ड शामिल हैं। जबकि महरौनी, तालबेहट और पाली नगर पंचायतें हैं । नगर पालिका परिषद अध्‍यक्ष और 26 वार्डों में सभासद पद के लिए चार मई को वोट डाले गए और आज वोटों की पूरी गिनती के बाद पता चलेगा कि किसने बाजी मारी है।

बता दें की अध्‍यक्ष पद के लिए कुल 11 प्रत्‍याशी खड़े हुए थे। बीजेपी, कांग्रेस, सपा, आम आदमी पार्टी, बसपा, जन अधिकार पार्टी के अधिकृत प्रत्‍याशियों और पांच निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव के मैदान में थे।

बीजेपी और सपा के बीच इस बार कड़ा मुकाबला है। बीजेपी से सरला जैन, कांग्रेस से निधि दुबे, सपा से अरुण कुमारी, वही बसपा से क्रांति कुशवाहा, आम आदमी पार्टी से मीना राजा और जन अधिकार पार्टी से वंदना अध्‍यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में खड़ी थीं। राबिया बानो, प्रभा देवी, हेमलता, सरोज और रूबी चंदेल निर्दलीय से लड़ रही थीं।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।)

- Advertisement -