Home ट्रेंडिंग Manipur Violence: ‘पीएम मोदी और संघियों को लोगों की नहीं, इमेज की...

Manipur Violence: ‘पीएम मोदी और संघियों को लोगों की नहीं, इमेज की फिक्र’, मणिपुर हिंसा पर भड़के ओवैसी

Manipur Violence: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने महिलाओं के खिलाफ क्रूरता को देश की छवि खराब करने वाला बताया और सभी से इसकी निंदा करने.....

Manipur Voilence
Manipur Voilence

Manipur Violence: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने महिलाओं के खिलाफ क्रूरता को देश की छवि खराब करने वाला बताया और सभी से इसकी निंदा करने को कहा. असदुद्दीन ओवैसी ने मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर दिए गए बयान को लेकर पीएम मोदी और आरएसएस सीएम एन बीरेन सिंह पर हमला बोला.

एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद से सांसद औवेसी ने ट्वीट किया, “नरेंद्र मोदी और बीरेन सिंह या कोई भी निचले स्तर का संघ (आरएसएस कार्यकर्ता), उन्हें भारतीयों के जीवन से ज्यादा भारत की छवि की परवाह है।” ओवैसी ने मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह के बयान से जुड़ी खबर भी शेयर की.
हैदराबाद सांसद ने आगे कहा कि वे (भाजपा) चाहते हैं कि हम उनकी विफलताओं पर सवाल उठाने के लिए दोषी महसूस करें। उनकी असफलताएँ हमारे लिए बदनामी लाती हैं, हमारे सवाल नहीं। सम्राट के सामने शर्मिंदगी की भावना से बढ़कर कोई मानवीय गरिमा नहीं है।

मणिपुरी सीएम ने क्या कहा?

असदुद्दीन ओवैसी ने द वायर में बीरेन सिंह का बयान शेयर करते हुए कहा कि इस वीडियो से राज्य की छवि खराब हुई है. सीएम बीरेन ने कहा कि उन्होंने वीडियो की निंदा करने के लिए देशव्यापी विरोध का आह्वान किया है।

बीरेन सिंह ने कहा कि हमें इसकी निंदा करनी चाहिए क्योंकि ये वो राज्य हैं जहां लोग महिलाओं को मां मानते हैं. परन्तु दुष्टों ने ऐसा किया, और हमारी प्रतिष्ठा धूमिल की। इस पहाड़ से लेकर घाटी तक, हम जहां भी हैं, हम इसकी निंदा करते हैं। इस अपराध के लिए जिम्मेदार लोगों को कड़ी सजा दी जाएगी।’
इसके साथ ही ओवैसी ने अन्य बीजेपी नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों का एक बयान भी साझा किया, जिसमें भारत पर रिपोर्टिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय संगठनों की निंदा की गई थी।

Manipur Violence:  मणिपुर में क्या हुआ?

हाल ही में मणिपुर में दो महिलाओं की क्रूरता का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें भीड़ इन महिलाओं को बिना कपड़ों के दिखाती है. यह वीडियो 4 मई का है और इस मामले में 18 मई को जीरो एफआईआर दर्ज की गई थी लेकिन दो महीने तक आरोपी पकड़े नहीं गए. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गुरुवार (20 जुलाई) को चार गिरफ्तारियां कीं.
प्रधानमंत्री मोदी ने भी घटना पर बयान जारी कर इसे शर्मनाक बताया और कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इस बीच मणिपुर मुद्दे पर संसद के मानसून सत्र में असमंजस की स्थिति जारी है. विपक्ष लगातार पीएम मोदी से सदन में बयान देने की मांग कर रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version