Rajouri Encounter: भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़; 5 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

Rajouri Encounter: राजौरी के कंडी इलाके में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान में अभी तक कुल पांच सैनिक शहीद हो गए हैं।

Rajouri Encounter: जम्मू और कश्मीर के राजौरी में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना के अधिकारियों ने कहा है कि राजौरी के कंडी इलाके में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान में अभी तक कुल पांच सैनिक शहीद हो गए हैं। आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन अभी भी जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक सेना के अधिकारियों ने कहा कि मुठभेड़ में घायल तीन सैनिकों दुर्भाग्य से उनकी मौत हो गई है। ऑपरेशन अब भी जारी है।

3 मई से जारी है आतंकियों से मुठभेड़

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि जम्मू क्षेत्र के भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में भारतीय सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर आतंकियों ने हमला किया। इसके बाद आतंकवादियों के एक समूह का सफाया करने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर, 3 मई, 2023 को एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। 5 मई, 2023 को लगभग 7:30 बजे, एक खोज दल ने एक समूह के साथ संपर्क स्थापित किया।

घने जंगलों और चट्टानी इलाकों में चल रहा है ऑपरेशन

जानकारी के मुताबिक आतंकवादी एक गुफा में घुसे हुए हैं। बयान में कहा गया है कि यह क्षेत्र पूरी तरह से चट्टानी और खड़ी चट्टानों वाले क्षेत्र है। शुरुआती खबरों के मुताबिक इलाके में आतंकियों का एक समूह मौजूद होने की आशंका है। इसी सूचना पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।

बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

- Advertisement -