Home ट्रेंडिंग IRCTC Package For Kashmir: कश्मीर में 7 दिन के इस सस्ते टूर...

IRCTC Package For Kashmir: कश्मीर में 7 दिन के इस सस्ते टूर पैकेज से करें सैर, जानें किराया और सभी डिटेल

IRCTC Package For Kashmir: अगर आप भी घूमने के शौकीन है तो आज हमारी ये खबर आपके लिए बेहद काम की है, आप कश्मीर (Kashmir) जाकर अपनी छुट्टियां मनाते हैं। कश्मीर को धरती भारत का स्वर्ग है। यहां पर कई ऐसी जगहें है, जो आपको जन्नत की सैर कराती हैं, अगर आप भी इस महीने कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो कश्मीर आपके लिए बेहतर ऑप्शन है।

पढ़े:Railway Recruitment 2023 : रेलवे में मेगा भर्ती! लोको पायलट, ट्रेन मैनेजर समेत 1300 पद भरे जाएंगे.

इन दिनों आईआरसीटीसी (IRCTC) ने कश्मीर में घूमने को लेकर एक स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Tour Package For Kashmir) पेश किया है, और इसमें कश्मीर के कई बड़े और सुंदर शहरों में आप जाकर घूम सकतेहैं। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के नाम की बात करें तो ये BAHAR-E-KASHMIR (EHA028Q) है। तो चलिए जानते है, कश्मीर के इस टूर पैकेज के बारे में…

IRCTC Package For Kashmir: 6 रात और 7 दिन का है ये पैकेज

आईआरसीटीसी का ये कश्मीर टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन के लिए है। श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, पहलगाम आप कई जगह जाकर घूम सकते हैं। यह टूर पैकेज सितंबर महीने की 10 तारीख पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शुरू होने जा रहा है।

फ्लाइट के माध्यम से इसमे आना-जाना रहेगा। कोलकाता से दिल्ली होते हुए श्रीनगर से ही आना होगा और यही से जाना भी। बता दें कि फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास से ट्रेवल होगा। टूर पैकेज में कुल यात्रियों की संख्या 20 की होगी।

IRCTC Package For Kashmir: मेन्यू

मील की बात करें तो आपको 6 ब्रेकफास्ट के साथ 6 डिनर मिलेगा और 2 दिन श्रीनगर, 1 दिन सोनमर्ग, 2 दिन पहलगाम और 1 रात डीलक्स हाउसबोट में आप रह सकते हैं।

IRCTC Package For Kashmir: इतने पैसे करने होंगे खर्च

टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 57,300 रुपए खर्च करने होंगे। इसी तरह डबल शेयरिंग करने पर आपको 47,400 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग करने पर आपको 45,500 रुपए आपको देने होंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

 

Exit mobile version