Home ट्रेंडिंग Mouse Murder Case Noida : नोएडा में चूहे को बाइक से कुचलने...

Mouse Murder Case Noida : नोएडा में चूहे को बाइक से कुचलने के मामले में बिरयानी दुकान मालिक गिरफ्तार

Mouse Murder Case Noida: नोएडा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आ रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है......

Mouse Murder Case Noida
Mouse Murder Case Noida

Mouse Murder Case Noida: नोएडा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आ रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक शख्स ने अपनी बाइक से चूहे को कुचलकर मार डाला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला नोएडा के मामूरा सेक्टर 66 का है. बताया जा रहा है कि यह शख्स इसी इलाके में बिरयानी की दुकान चलाता है. जब ये शख्स रात को अपने घर से निकल रहा था तो उसकी नजर एक चूहे पर पड़ी, जिसे उसने अपनी बाइक से कुचलकर मार डाला.

चूहे को बाइक से कुचलने के आरोपी को थाना फेस 3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने चूहे को बाइक से कुचलकर बेरहमी से मार डाला था. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता नजर आ रहा है. यह वीडियो ममूरा गांव में खान बिरयानी वाले की दुकान के सामने का है.

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस पहले ही एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. थाना प्रभारी ने बताया कि जब चूहे को कुचलकर मारने के वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि खान बिरयानी बेचने वाले जैनुल ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद जैनुल मौके से भाग गया था। चूहे को बेरहमी से कुचलकर मारने के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी को मामूरा गांव से गिरफ्तार कर लिया.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version