Suzuki Cars Discount : अभी Suzuki Car खरीदने का सही समय है, Maruti Baleno और ‘इन’ 3 कारों पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली : Discount On Maruti Suzuki Cars : भारत में कई तरह की कारों का इस्तेमाल होता है। फिर हैचबैक कारों से लेकर सेडान कारों तक के कई ग्राहक हैं। इन सभी को सामने रखते हुए तरह-तरह की कारों को बनाने वाली प्रमुख कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी कुछ दमदार कारों पर तगड़ा डिस्काउंट रखा है। इसमें मारुति सुजुकी ने बलेनो, सियाज और इग्निस नाम की तीन कारों पर तगड़ा डिस्काउंट रखा है।वैसाखी का त्योहार आ गया है और कंपनी ने यह बोनांजा स्कीम रखी है।

पिछले साल यानी वित्त वर्ष 2022-23 में मारुति सुजुकी ने भारत में सबसे ज्यादा कारें बेचीं। इसलिए कंपनी की कोशिश है कि चालू वित्त वर्ष 2023-24 में भी उसकी बिक्री का ग्राफ बढ़ता रहे। कंपनी Ciaz, Baleno और Ignis कारों पर कंज्यूमर ऑफर, एक्सचेंज ऑफर जैसे खास ऑफर्स के जरिए भारी डिस्काउंट दे रही है। तो आइए देखते हैं किस कार पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट…

मारुति सुजुकी इग्नी पर डिस्काउंट ऑफर

Maruti Suzuki Car : Ignis

तो इस डिस्काउंट लिस्ट में पहली कार है मारुति सुजुकी हैचबैक इग्निस कार। कंपनी इस मॉडल के सभी मैनुअल और ट्रांसमिशन मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है। इस कार पर 25,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ 4,000 रुपये का ISL का स्पेशल ऑफर भी है।

यह भी पढ़ें : 2023 Tata Nexon जल्द करेगी एंट्री, एसयूवी में होंगे ये 5 खास फीचर्स

बलेनो में एक दमदार सुइट भी है

Maruti Suzuki Cars : Baleno

कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक मारुति सुजुकी बलेनो है। इस कार के Delta MT, Zeta MT, Alpha MT, Zela AMT और Alpha AMT वेरियंट पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी इस कार पर वैसाखी बुकिंग बोनांजा स्कीम के तहत 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर 15 अप्रैल तक बुकिंग कराने वालों के लिए उपलब्ध होगा।

सेडान कार Ciaz पर भी ऑफर

Maruti Suzuki Cars : Ciaz
Maruti Suzuki Car : Ciaz

मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली सेडान कारों में से एक सियाज है। कंपनी ने इस कार पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी दिया है। कंपनी नेक्सा आउटलेट्स के जरिए ग्राहकों को 25,000 रुपये तक का बोनस और 3,000 रुपये तक का स्पेशल आईएसएल ऑफर दे रही है। जिस पर कार पर करीब 28,000 का डिस्काउंट मिल सकता है।

 

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi Newsपढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

(ऐसी और ख़बरों के लिए Facebook पेज को फॉलो करें)

- Advertisement -