Mutual Fund Scheme: इन टॉप स्कीमों में निवेश कर पाएं बेहतर रिर्टन, यहां पाएं पूरी जानकारी

Mutual Fund Scheme: म्यूचुअल फंड में निवेश करना चाहते है, तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हम लेकर आएं हैं. आपको बता दें कि निवेशकों को अच्छा रिर्टन पाने के लिए सोच-समझ कर निवेश (Mutual Fund 2023) करना होता है।

Mutual Fund Scheme: म्यूचुअल फंड में निवेश करना चाहते है, तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हम लेकर आएं हैं. आपको बता दें कि निवेशकों को अच्छा रिर्टन पाने के लिए सोच-समझ कर निवेश (Mutual Fund 2023) करना होता है।

कई बार उठा पटक के बाद भी बेहद अच्छा रिर्टन मिल जाता है आईसीआईसीआई म्यूचुअल फंड की बात करें तो ये भी ग्राहकों के लिए बेहतर रिर्टन सभी के लिए बेहद अच्छा रिर्टन देने वाले म्यूचल फंड है, बाजार में अच्छे रिर्टन देने पर ग्राहकों का विश्वास इन पर बना हुआ है, इन दिनों ये निवेशकों को बहुत ही अच्छा खासा रिर्टन दे रही हैं तो चलिए जानते है इनके बारे में विस्तार से

Business Idea 2023: हाई डिमांड वाले इस बिजनेस को शुरू कर छापिए नोटों की गड्डी, यूं बदल जाएंगे दिन

कई बार कुछ म्यूचल फंड ग्राहकों को बेहतर रिर्टन दे जाते हैं। म्यूचल फंड भी निवेशकों के पास होते हैं, बाजार में अच्छे रिर्टन देने पर ग्राहकों का विश्वास इन पर बना हुआ है, तो चलिए बताते हैं आपको इन स्कीमों के बारें में..

Mutual Fund: स्मॉलकैप स्कीम

आईसीआईसीआई म्यूचुअल फंड की स्मॉलकैप स्कीम की बात करें तो इसने 3 साल से 47.11 फीसदी रिटर्न दे रही है। 3 साल में इस फंड ने 1 लाख रुपये को बढ़ाकर 4.00 लाख रुपये बढ़ा दिया है।

Mutual Fund: टेक्नोलॉजी स्कीम

टेक्नोलॉजी स्कीम की बात करें तो पिछले तीन सालों से 46.16 फीसदी हर साल रिटर्न दे रही है। और 3 साल में इस फंड ने 1 लाख रुपये को बढ़ाकर 3.89 लाख रुपये कर दिया है।

Mutual Fund: इन्फ्रास्ट्रक्चर स्कीम

इन्फ्रास्ट्रक्चर स्कीम आईसीआईसीआई की बेहद अच्छा रिटर्न देने वाली स्कीम है 3 साल से हर साल 48.73 फीसदी का रिटर्न अपने निवेशकों को दे रही है। पिछले 3 सालों में इस फंड ने 1 लाख रुपये को बढ़ाकर 4.19 लाख रुपये बढ़ा दिया है।

Mutual Fund: डिविडेंड यील्ड स्कीम

डिविडेंड यील्ड स्कीम की बात करें तो ये 3 साल से हर साल 40.25 फीसदी का रिटर्न दे रही है। 3 साल में इस फंड ने 1 लाख रुपये को बढ़ाकर 3.28 लाख रुपये कर दिया है, तो चलिए जानते है इसके बारे में

Business Idea: बेस्ट बिजनेस आइडिया यहां जानिए, लाखों में होगी कमाई बस करें ये काम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube

पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles