Ravindra Jadeja Cars Collection: क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की ये पसंदीदा लग्जरी कारें, जानकर दबा लेंगे दांतो तले उंगली

Ravindra Jadeja Cars Collection: ऑलराउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा के पास एक से बढ़कर एक कार की क्लैक्शन है, जो लग्जरी और बेशकीमती है।

Ravindra Jadeja Cars Collection: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सिरअप देश मे ही नहीं पूरी दुनिया में उनके खेल का डंका बजता है। क्या देश क्या विदेश दुनिया के हर कोने में आपके इनके फैन्स मिल जाएंगे। रविंद्र जडेजा क्रिकेट को अपना भगवान मानते है और ऐसे कई मौके पड़े है जब भारत को जीत के लाले पड़ जाते है ऐसे में रविंद्र जडेजा ही टीम को बाहर निकालने वाले एकमात्र प्लेयर होते है।

क्रिकेट के अलावा रविंद्र जडेजा और भी कई चीजों के शौकीन है, उनमे से कारें भी एक हैं। रविंद्र जडेजा के पर्सनल गैराज में देश-विदेश की एक से बढ़कर एक कार देखने को मिल जाएगी तो चलिए जानते हैं इन कारों की कलेक्शन के बारे में..

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने अबतक के करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। जडेजा की कमाई करोड़ों में है लिहाजा वे काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं।

रॉल्स रॉयस व्रैथ सुपर लग्जरी कार

जडेजा के पास रॉल्स रॉयस व्रैथ सुपर लग्जरी कार है। इस कार की शुरुआती कीमत 6.22 करोड़ रुपये है। बेहद ही शानदार और वीवीआईपी कार जडेजा की पसंदीदा कारों में से एक है और इस कार में 6.6 L पेट्रोल इंजन है जो कि 591 bhp की पावर और 900 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

Audi Q7 एसयूवी

जडेजा की टॉप लिस्ट में Audi Q7 एसयूवी कार भी शामिल है और इसकी कीमत करीब 85 लाख रुपये बताई जाती है। इस कार में 3.0 L टर्बो पेट्रोल इंजन है जो कि 335 bhp पावर और 500 Nm टार्क जनरेट करता है। इसमे सवारी करना भी रविंद्र जड़ेजा को काफी पसंद है।

Audi A4 सेडान कार

जडेजा के पास Audi A4 सेडान कार भी है जिसकी कीमत करीब 44 लाख रुपये बताई जाती है।

BMW X1 Drive

इस ऑलराउंडर के पास BMW X1 Drive कार है जो कि 45 लाख रुपये की है। बता दें कि जडेजा को गाड़ियों के अलावा हॉर्स राइडिंग का काफी शौक है।

Also Read this:- Auto News: खरीद रहे हैं पुरानी कार? तो इन बातों का रखें खास ध्यान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -
- Advertisement -