Actor’s Kids Are Lookalike Father: अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं ये स्टार किड्स, फिल्मों में फ्लॉप

Actor's Kids Are LookAlike Father: इन बॉलीवुड एक्टर्स के बेटों की तस्वीर देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे कि वह पिता है या बेटे हैं।

Actor’s Kids Are Lookalike Father: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सुपरस्टार एक्टर्स हैं जिनके बेटे उनकी ही कार्बन कॉपी हैं। इनमें कुछ के बेटे उन्हीं की तरह फिल्म एक्टर बन गए हैं और कुछ फिल्मों से दूर रहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर्स के बेटों के बारे में बताएंगे जो अपने ही पिता की परछाईं हैं। इनमें कुछ की तो तस्वीर देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे कि वह पिता है या बेटे हैं।

इब्राहिम खान और सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहीम अली खान हूबहू छोटे नवाब सैफ अली खान जैसे दिखते हैं। उन्होंने भले ही अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह अपने लुक्स के चलते अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इब्राहिम खान को अगर ध्यान से देखा जाए तो वह सैफ अली खान की कार्बन कॉपी है। इब्राहिम की उम्र में सैफ अली खान भी बिल्कुल उन्हीं के जैसे दिखाई देते थे।

आर्यन खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड में दूसरी बाप-बेटे की हमशकल जोड़ी शाहरुख खान और आर्यन खान की है। शाहरुख खान  के लाडले आर्यन खान  का लुक और अंदाज हूबहू पिता जैसा ही है। उन्हें शाहरुख खान की कार्बन कॉपी कहना भी गलत नहीं होगा। कई बार आर्यन खान को जब पैपेराजी के कमरे में कैद किया गया तो वह एक बार में शाहरुख खान ही लगे। फिलहाल आर्यन खान फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाकर रखते हैं।

टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड में स्टंट और एक्शन के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ में पिता जैकी श्रॉफ की झलक दिखती है। टाइगर का लुक और बॉडी दोनों ही जैकी के शुरुआती दिनों की याद दिलाता है। उनकी फोटोज देख पहली नजर में कोई भी धोखा खा सकता है। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है। टाइगर श्रॉफ ज्यादातर अपने डांस के लिए फेमस हुए हैं।

हर्षवर्धन कपूर और अनिल कपूर

एक्टर अनिल कपूर के लाडले हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। लेकिन अभी तक वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल रहे हैं। हर्षवर्धन कपूर का लुक ही नहीं उनकी पर्सनैलिटी भी पिता से मेल खाती है। कई तस्वीरों में इन बाप बेटों को साथ में देखेंगे तो लगेगा कि एक दूजे की कार्बन कॉपी है।

आहान शेट्टी और सुनील शेट्टी

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी ने 2021 में एक्शन रोमांस फिल्म तड़प से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्हें स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर – मेल के लिए आईफा अवार्ड मिला। आहान बिलकुल अपने पिता सुनील शेट्टी की ही कार्बन कॉपी हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles