Beauty Tips: चाहती हैं आलिया भट्ट जैसे गुलाबी गाल तो आज ही आजमाएं ये आसान फेस पैक, दमकने लगेगा त्वचा

Beauty Tips: आलिया भट्ट की तरह अगर आप खूबसूरत त्वचा पाना चाहते हैं तो आप कुछ घरेलू टिप्स को फॉलो कर सकते हैं. दूध सहित कुछ ऐसी चीज हैं जो आपके चेहरे को चमका देगी.

Beauty Tips: कई बार ऐसा होता है पार्टी फंक्शन में जाने से पहले चेहरे पर थकान दिखाई देता है जिसके बाद लोगों को पार्टी में जाने का मन नहीं करता है. हर इंसान चाहता है कि वह खूबसूरत दिखें और इसके लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत है और अक्सर लड़कियां उनकी तरह खूबसूरती पाना चाहती है. आज हम आपको इंस्टेंट ग्लोब आने का कुछ घरेलू उपाय बताएंगे.

इंस्टेंट ग्लो के लिए करें ये काम (Beauty Tips)

आज हम आपको कुछ घरेलू नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो ला सकते हैं और आपके चेहरे की थकान खत्म हो जाएगी.

दूध

इंस्टेंट ग्लो के लिए आप दूध का इस्तेमाल कर सकते हैं. आप दूध को लेकर हुई की मदद से 15 मिनट तक मसाज करें इसके बाद आप अपने चेहरे को धो लें. इससे चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो आएगा.

टमाटर

टमाटर से चेहरे पर तुरंत निखार आता है और इसके लिए टमाटर का रस आप चेहरे पर लगा सकते हैं और इसके बाद 15 मिनट बाद इसे धो सकते हैं इससे चेहरा चमक जाएगा.

बेसन और हल्दी

बेसन हल्दी और गुलाब जल मिलाकर पेस्ट तैयार कर सके आप चेहरे पर इसे लगे इसके बाद 15 मिनट के बाद इसे धो दें इससे चेहरा चमक जाएगा.

दही और खीर

दही और खीरे का पेस्ट चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो लाने में मदद करता है. आप दही और खीरे को मिक्स करके इसे चेहरे पर लगे और 15 मिनट बाद इसे धो डे इससे चेहरा चमक जाएगा.

Also Read:Skin Care: ज्यादा मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करना भी हो सकता है खतरनाक, चेहरे को हो सकती है ये समस्याएं

शहद और नींबू

शहद और नींबू को मिलाकर एक पेस्ट तैयार करें और फिर इसी चेहरे पर लगे फिर बाद में 10 मिनट बाद इसे धो दें इससे चेहरे पर निखार आएगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles